ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
आदापुर में लगा शिविर, दिल्ली से आई चिकित्सकों की टीम ने किया इलाज
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2017 7:04:27 PM
आदापुर में लगा शिविर, दिल्ली से आई चिकित्सकों की टीम ने किया इलाज

आदापुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


नकरदेई थाना क्षेत्र के कटकेनवा चौक पर एक निजी विद्यालय में निःशुल्क जांच शिविर का शुभारम्भ रविवार को केसीटीसी काॅलेज के अंग्रेज़ी विभागाध्यक्ष प्रो.रामाशंकर प्रसाद ने किया । श्री प्रसाद ने अपनी मां तेतरी देवी की द्वितीय पुण्यतिथि पर आयोजित शिविर में बताया कि चिकित्सक पृथ्वी पर ईश्वर के रूप है। उनकी दया मरीजों के लिए संजीवनी होती है। शिविर में आए मरीजों की स्वास्थ्य जांच दिल्ली के इंद्रप्रस्थ,अपोलो और मैक्स अस्पताल के डाॅक्टरों की टीम न्यूरोसर्जन डाॅ.आदित्य सिंह पाटी के नेतृत्व में की । जांच टीम में डाॅ.अरुण कुमार सिंह, डा. बजरंग, डाॅ.प्रकाश कुमार, डाॅ.ऋषिशंकर पाठक, डाॅ.त्रिभुवन बिहारी,डाॅ.एस मुस्तफा तथा डाॅ.दिलीप शामिल थे।
जांचोपरांत मरीजों को निःशुल्क दवा,चश्मा आदि दिए गए। भवानीपुर पंचायत के मुखिया विजय प्रसाद ने चिकित्सकों को अंगवस्त्र व प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया ।
 शिविर में मरीजों की सेवा के लिए मुमताज,सपना कुमारी ,पूर्णिमा कुमारी ,सुमन कुमार,मनोज कुमार,म.रउफ,खुशबु कुमारी ,पवन कुमार ,राजकुमार ,अवनीश कुमार ,विजय कुमार आदि ने सहयोग किया । शिक्षक अवधबिहारी पटेल ने शिविर में शामिल सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS