ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जेएन ठाकुर हत्या कांड में लखौरा के चौकीदार की तलाश, युवती समेत पांच से पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2017 9:52:55 PM
जेएन ठाकुर हत्या कांड में लखौरा के चौकीदार की तलाश, युवती समेत पांच से पूछताछ

हत्या से आक्रोशित लोगों ने सोमवार को पुलिस की दो जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया था।

 मोतिहारी।देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर से सटे कोल्हुअरवा निवासी जयनारायण ठाकुर उर्फ जेएन ठाकुर की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस लखाैरा थाने में कार्यरत चौकीदार की सरगर्मी से तलाश कर रही है। लिहाजा तफ्तीश के लिए एक युवती समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जबकि हत्या के आक्रोश में तोड़फोड़ के मामले में 8 नामजद व 200 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 

एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि हिरासत में ली गयी युवती के पिता लखौरा थाने के चौकीदार अच्छेलाल बैठा के पकड़ में आने के बाद ही असली हत्यारों का पता चल सकता है। कोल्हुअरवा निवासी चौकीदार अच्छेलाल सोमवार यानी जेएन ठाकुर के शव बरामद होने के दिन सुबह करीब 7 बजे लखौरा थाने में पहुंचा था। लखौरा थानाध्यक्ष रामविनोद सिंह ने बताया कि वह फिर फरार हो गया। थानाध्यक्ष सिंह ने एसपी को लिखित शिकायत की है कि चौकीदार के मोबाइल पर 12 बार फोन किया गया लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। इधर एसपी श्री शर्मा का कहना है कि चौकीदार के विरूद्ध कार्रवाई के लिए डीएम को लिखा जाएगा। 
हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग
पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला प्रतीत हो रहा है। युवती से पूछ-ताछ की जा रही है। पुलिस चौकीदार की तलाश में है। बताया कि जेनएन ठाकुर व चौकीदार अगल बगल में ही रहते थे। बाद में दोनों का घर मुहल्ले में ही दूर-दूर हो गया। तीन वर्षो से जेएन ठाकुर व उस युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
तोड़-फोड़ व आगजनी के मामले में आठ नामजद एवं 200 अज्ञात पर प्राथमिकी
 
हत्या से आक्रोशित लोगों ने सोमवार को एनएच 28 ए को सुबह 8 बजे से 10 बजे तक  जाम किया था। वह जगह-जगह आगजनी की घटना की गयी थी।  पुलिस की दो जीप भी क्षतिग्रस्त की गयी थी। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ नामजद व 200 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS