ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ढाका विधायक फैसल रहमान से फिर मांगी बीस लाख रंगदारी, दी धमकी
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2017 7:58:08 PM
ढाका विधायक फैसल रहमान से फिर मांगी बीस लाख रंगदारी, दी धमकी

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जिले की ढाका विधान सभा से राजद विधायक फैसल रहमान से अपराधियों ने एक बार फिर कॉल कर बीस लाख की रंगदारी जल्द देने की बात कही है, अन्यथा अंजाम भुगतने की धमकी दी है। अपराधियों ने कहा है कि पहले भी रुपये मांगे थे और राशि अभी तक नहीं पहुंची। इस बार जिस नंबर से रंगदारी मांगी गई है, वह नेपाली नंबर है।
विधायक श्री रहमान इन दिनों पटना में है। रंगदारी मांगे जाने की सूचना पटना एसएसपी, मोतिहारी एसपी और सिकरहना एएसपी को देते हुए सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने बताया कि इससे परिजन काफी डरे हुए हैं।
कुछ दिनों पहले 12 सितंबर को भी ढाका विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक फैसल रहमान के मोबाइल फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी। आरजेडी विधायक का आरोप है कि रंगदारी नहीं देने पर उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई।

सिकरहना के अपर पुलिस अधीक्षक बमबम चौधरी ने बताया कि विधायक की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसपी का कहना है कि रंगदारी के तौर पर रकम की मांग करने वाला शख्स जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।
 विधायक का कहना है कि मंगलवार, 12 सितंबर की सुबह जब वे ढाका स्थित अपने आवास पर थे, तब उनके मोबाइल फोन पर धमकी भरा कॉल आया। विधायक ने बताया कि फोन करने वाले ने 1 हफ्ते के भीतर 20 लाख रुपये रंगदारी के तौर पर मांगे और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।  उन्होंने कहा कि फोन करने वाले ने 1 सप्ताह के भीतर राशि नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS