ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष की गोलीमार हत्या, आक्रोशित लोगों का बवाल
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2017 7:15:57 PM
मोतिहारी में नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष की गोलीमार हत्या, आक्रोशित लोगों का बवाल

घटनास्थ्ल पर पहुंचे सदर डीएसपी व सदर एसडीओ। तस्वीर- सोहराब आलम

- एनएच जाम कर की जगह-जगह आगजनी, नाका 1 व 2 पुलिस जीप को भी किया क्षतिग्रस्त

- सदर डीएसपी व एसडीओ मौके पर पहुंचे, आक्रोशितों को समझाया
मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 

नगर थाना क्षेत्र के नकछेद टोला कोल्हुअरवा मुहल्ला में सोमवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। शव की पहचान बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष जयनारायण ठाकुर उर्फ जेएन ठाकुर के रूप में की गई। उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। लगता है अपराधियों ने काफी आराम से इस हत्या को अंजाम दिया है। क्योंकि युवक को  नजदीक से मुंह में पिस्टल घुसाकर गोलीमारी गयी है। वह डीएम के गोपनीय शाखा मे कार्यरत राजदेव ठाकुर का पुत्र था।

इधर इस घटना के बाद लोग उग्र हो गए और सड़क पर उतर आए। हंगामा किया और जगह-जगह आगजनी भी। लोगों में इतना उबाल था कि इस दौरान पुलिस गाड़ी में तोड़फोड़ की। आक्रोशित लोगों ने नाका न0 2 व 3 की पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया है।

आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर एनएच 28 को जाम कर दिया, साथ ही एनएच पर कई गाडियों में तोड़फोड़ की। दरअसल, लखौरा थाना क्षेत्र के बरवा गांव का रहने वाला जयनारायण शहर के अवधेश चौक पर अपने परिवार के साथ रहता था। बताया जाता है कि वह युवकों के एक संगठन नवयुवक संघ का जिलाध्यक्ष थे। जिसका शव उसके घर से करीब एक सौ मीटर की दूरी पर मिला।


पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया जयनारायण की हत्या कहीं दूसरी जगह कर उसके शव को मुहल्ले में अपराधियों ने फेंक दिया। इस दौरान मृतक का पर्स समेत कई सामान मटुआ के पास बरामद हुआ है। वहीं, जय नारायण के शव को देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और एनएच 28लए को आगजनी करने के बाद जाम कर घंटों हंगामा किया।
इस दौरान सूचना मिलने पर मौके पर पहूंची पुलिस को बेगाबू लोगों ने निशाना बनाया और पुलिस जीप में तोड़फोड़ करने के बाद उसे पलट दिया। हंगामा बढ़ता देख डीएसपी पंकज रावत और एसडीओ रजनीश लाल घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग शांत हुए।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में हुई हत्या

पुलिस के अनुसार हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। पुलिस दो युवतियों से पूछताछ कर रही है। डीएम के गोपनीय शाखा में कार्यरत मृतक जयनारायण के पिता राजदेव ठाकुर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दिए अपने आवेदन में बताया है कि रविवार की शाम 7 बजे घर पर था। उसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया। फोन आने के बाद वह हिरो ग्लैमर बाइक न0 बीआर 05 यू 5845 से घर से निकला। 10 बजे रात तक घर नहीं लौटा तब उसके मोबाइल पर फोन किया गया। लेकिन उसका मोबाइल बंद था। आज सुबह घर से करीब 100 गज की दूरी पर उसके शव मिलने की खबर मिली।

पुलिस ने शव मिलने वाले स्थान से करीब 3 किमी दूर मुफस्सिल थाना के सुरहा मटुआ के पास से जयनारायण की ग्लैमर बाइक, उसका पैन व आधार कार्ड बरामद किए। वहीं एक चप्पल भी मिला है जो हत्यारे का हो सकता है।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS