ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
रंगदारी मामले में शीघ्र नहीं हुई कार्रवाई तो आंदोलन करेगा राजद
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 7:28:50 PM
रंगदारी मामले में शीघ्र नहीं हुई कार्रवाई तो आंदोलन करेगा राजद

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


ढाका विधायक फैसले रहमान से रंगदारी मांगने को ले राजद के पूर्व लोस प्रत्याशी विनोद कुमार श्रीवास्तव, नरकटिया विधायक डा.शमीम अहमद, केसरिया विधायक डा.राजेश कुशवाहा व ढाका विधायक के साथ एसपी से मिले। इस शिष्टमंडल ने एसपी से इस मामले में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। शिष्टमंडल ने चेताया कि अगर रंगदारों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो जिला राजद निरंतर आंदोलन करेगा। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि जिस सूबे में विधायक से रंगदारी मांगी जा सकती है, तो आम जनता का क्या होगा। जिले में व्यवसायी व कोचिंग संचालकों से भी रंगदारी मांगी जा रही है, जो प्रशासन की विफलता है। जिला राजद ने जिला स्कूल में ग्रुप डिस्कशन करने वाले छात्रांे पर लाठी चार्ज की घोर निंदा की है। इस शिष्टमंडल में इनके अलावा राजद के वरीय नेता बजरंगी नारायण ठाकुर, एनामुल हक, नसीम अख्तर, जेपी यादव, संजय निराला, मीिडया प्रभारी जावेद अहमद, लालबाबू खां, किरण देवी व अशोक यादव शामिल थे।

 जिले के एसपी उपेन्द्र शर्मा ने विधायक को आश्वस्त किया कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे। पुलिस की विशेष टीम झारखंड के जामताड़ा रवाना हो गयी है। यह मामला साइबर क्राइम से जुड़ा हुआ है। वहीं हेनरी बाजार के तीन व्यवसायियों से रंगदारी के मामले में पुलिस पटना में छापेमारी कर रही है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS