ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में टाटा मोटर्स के 8 लाख के पार्ट्स लदे पिकअप जब्त, दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2017 9:19:19 PM
मोतिहारी में टाटा मोटर्स के 8 लाख के पार्ट्स लदे पिकअप जब्त, दो गिरफ्तार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
छतौनी पुलिस ने चोरी की पिकअप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पिकअप में टाटा मोटर्स के करीब आठ लाख के एक्सेसरीज जब्त किए गये हैं। गिरफ्तार लोगों में मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर अजना कोर्ट निवासी गुड्डू सिंह व राहुल कुमार हैं। पुलिस ने बताया है कि पकड़े गये दोनों अन्तर जिला वाहन चार गिरोह के सदस्य हैं। ये एनएच पर घात लगाकर गाड़ियों की चोरी करते है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। गुप्त सूचना के आधर पर छतौनी के थानाध्यक्ष इन्सपेक्टर विजय यादव, दारोगा शैलेन्द्र सिंह व ओंकार नाथ झा ने एच पर रेड की। पुलिस ने एनएच 28 ए पर दुर्गा चौक के पास चोरी की पिकअप के साथ दोनों संदिगध को दबोच लिया। 
थानाध्यक्ष यादव ने बताय कि 3 सितम्बर की रात मुजफ्फरपुर के अहिया थाना क्षेत्र के दादर गांव के पास लाइन होटल से टाटा मोटर्स के पार्ट्स लदे पिकअप को चुरा लिया गया था। टाटा मोटर्स के पार्ट्स लादकर पिकअप पटना से आ रही थी। इसे पार्ट्स की डिलिवरी मुजफ्फरपुर में देनी थी। जब्त पिकअप का नम्बर बीआर 06 जीबी 8324 बताया गया है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS