ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीएसपी संचालक से लूट मांमले में पांच बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2017 7:58:09 PM
सीएसपी संचालक से लूट मांमले में पांच बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जिले की पुलिस ने सड़क लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से दो देसी पिस्तौल और तीन कारतूस बरामद किया है। साथ ही इनके पास से चोरी के दो लैपटॉप और कई मोबाइल भी बरामद किए गए हैं।
बता दें कि 25 अगस्त को ग्रामीण बैंक (सीएसपी) के कर्मी से हुई लूट के मामले में पुलिस को इन अपराधियों की तलाश थी। पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी। 
 बाइक सवार चार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर कोटवा के मठिया चौक के समीप एनएच-28 पर लूट की वारदात को उस समय अंजाम दिया था, जब सीएसपी कर्मी कोटवा स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर लौट रहा थे। अपराधियों ने कर्मी से 2.20 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने तुरकौलिया थाना क्षेत्र से अंगद कुमार, विक्की कुमार और अनिल कुमार और कोटवा थाना क्षेत्र से राजकिशोर कुमार और अभय कुमार यादव को गिरफ्तार किया। पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधियों में दो ने लाइनर की भूमिका निभायी थी। ये सभी लूट की योजना बनाते चियुटाहां नहर के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS