ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सावधान! ब्लड टेस्ट के नाम पर खून लेकर ये डाल सकते एड‍्स वायरस
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2017 6:58:48 PM
सावधान! ब्लड टेस्ट के नाम पर खून लेकर ये डाल सकते एड‍्स वायरस

- आतंकी संगठनों का खुफिया मिशन, खुफिया सूचना के बाद पुलिस महकमा भी अलर्ट

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


कई दिनों से सोशल मीिडया पर एक सूचना वायरल हो रही है कि आतंकी संगठन के सदस्य आतंकी संगठन के सदस्य मेडिकल छात्र बनकर घूम रहे हैं। ये बीपी व ब्लड टेस्ट के नाम पर खून लेकर उसमें एडस का वायरस डाल सकते हैं। जैसा कि होता आया है, अधिकांश लोग इसे फेम मान इग्नोर कर रहे थे, मगर इस आशय की खुफिया सूचना के बाद अब यहां की पुलिस विभाग के कान भी खड़े हो गए हैं।
सूचना के मुताबिक, अगर आपके घर पर कोई अनजान युवक आकर बीपी व ब्लड टेस्ट करने को कहता है तो फौरन पुलिस को सूचना दें। ताकि इस तरह के लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जा सके।
 खुफिया विभाग ने सतर्क किया है कि दशहरा पर आतंकी किसी विध्वंसक कार्रवाई को अंजाम दे सकते हैं। बताया गया है कि कुछ युवक व युवतियों की टोली निकली है। जो खुद को मेडिकल का छात्र बताकर आम आदमी का टेस्ट करने को कहेगा। फिर ब्लड लेने के बहाने एड्स का मरीज बना देगा। बता दें कि इस तरह का मैसेज सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, ऐसे में अब आम लोगों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।
इस सूचना के बाद स्थानीय स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। एसपी ने सभी अधिकारियों को आवश्यक निर्देश जारी किए हैं। गौरतलब है कि पूर्वी चंपारण जिला पहले से आतंकियों के निशाने पर रहा है। यहां पूर्व में भी कई आंतकी पकड़े जा चुके हैं। इनमें इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी यासीन भटकल व असगर हड्डी के नाम प्रमुख हैं। इस बाबत एसपी उपेन्द्र शर्मा ने भी कहा कि संदिग्धों के बारे में सूचना मिली है। इस आलोक में जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कहीं भी इस तरह के लोग दिखते हैं तो सीधे पुलिस को सूचना दें। ताकि त्वरित कार्रवाई की जा सके।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS