ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाढ़ पीड़ितों ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय पर बोला धावा, जान बचाकर भागे बीडीओ व सीओ
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2017 7:51:59 PM
बाढ़ पीड़ितों ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय पर बोला धावा, जान बचाकर भागे बीडीओ व सीओ

- चार घंटे तक एनएच रखा जाम, जाम में फंसी युवती की बस में ही हुई मौत
- एसडीओ व डीएसपी ने तीन घंटे बाद आकर प्रभावितों से वार्ता कर जाम हटवाया
- एसडीओ ने बीडीओ व सीओ की खिंचाई की, कहा- जनता की तकलीफों को समझे

पीपराकोठी। सौरभ राज पप्पू


  थाना क्षेत्र के मझरिया गांव में लोगों ने मझरिया गांव को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करने की मांग को लेकर करीब चार घंटे तक राजमार्ग 28 को जाम रखा। आक्रोशित लोगों ने पहले प्रखंड व अंचल कार्यालयों पर धावा बोला। बीडीओ रितेश कुमार व सीओ ललित कुमार झा को थाना परिसर में जाकर छुपना पड़ा। जाम के कारण बस में सवार एक बालिका की मौत बस में ही हो गई। जाम के करीब तीन घंटे बाद सदर एसडीओ रजनीश लाल व सदर डीएसपी पंकज रावत मौके पर पहुंच जाम को समाप्त कराया। बता दें कि मझरिया गांव के सैकड़ों लोगों ने एकाएक  प्रखंड व अंचल कार्यालयों पर धावा बोला। बाद में आक्रोशित लोगों ने चांदसरैया गांव के सामने राजमार्ग 28 को जाम कर दिया। जाम के करीब तीन घंटे बाद सूचना पर पहुंचे सदर एसडीओ व डीएसपी, मुखिया रवीन्द्र सहनी व पंचायत समिति सदस्य राजू सहनी से वार्ता कर जाम को समाप्त कराया।  जाम में फंसे ढाका से हाजीपुर के लिए अपने बहन शबाना व बहन के पड़ोसी धीरज कुमार के साथ जा रही 15 वर्षीय सेहरा की मौत बस में ही हो गई। वह ढाका थाना क्षेत्र के बखरी, चैनपुर निवासी मो नैमुदीन की पुत्री बताई जाती है। मौत के बाद मृतका की बहन शबाना का रो- रो कर बुरा हाल हो गया था। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है.
एसडीओ ने की सीओ बीडीओ की खिंचाई : पीपराकोठी में सड़क जाम समाप्त कर सदर एसडीओ रजनीश लाल व सदर डीएसपी पंकज रावत पैदल ही थाना परिसर पहुंच कर बीडीओ रितेश कुमार व सीओ ललित कुमार झा की जमकर खिंचाई की। उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंच कर जनता से संपर्क कर जाम को समाप्त कराया जाना चाहिए था। वार्ता करने से ही समस्या का हल होता है। हम लोग भी गए लोगों से वार्ता की। इसके पहले अगर आप लोग गए होते तो इतने देर जाम नहीं होता। इस संबंध में सीओ ललित कुमार झा ने बताया कि आये दिन बाढ़ राहत के नाम पर सड़क जाम, धरना प्रदर्शन राजनीति से प्रेरित होकर किया जा रहा है। लोग हिंसक रूप धारण किये हुए थे। अगर हम लोग थाना पर नहीं आते तो हमारे साथ कुछ भी हो सकता था। वैसे प्रदर्शन कर रहे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है, इनके विरुद्ध कारवाई की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS