ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
प्रथम स्थापना समारोह : लायंस डॉ आशुतोष ने कहा- वी सर्व, मंत्री प्रमोद ने किया वादा- आई विल हेल्प
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2017 11:00:00 PM
प्रथम स्थापना समारोह : लायंस डॉ आशुतोष ने कहा- वी सर्व, मंत्री प्रमोद ने किया वादा- आई विल हेल्प

मोतिहारी। अमित कुमार गुड‍्डू।

शहर के शरण कम्पलेक्स में लायंस क्लब अॉफ मोतिहारी कपल का भव्य प्रथम स्थापना समारोह मनाया गया। क्लब के अध्यक्ष लायंस डॉ आशुतोष शरण ने क्लब का थिम "वी सर्व' की अहमियत को विस्तार से बताया। बताया कि हमारा मोटो जनता जनार्दन की सेवा है। इसपर समारोह के अतिथि बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने वादा किया कि आपकी सेवा भावना से वे बहुत ही प्रभावित हैं, लिहाजा वे इस क्लब के पुनित कार्यों में बढ़-चढ़कर सहयोग करेंगे। मंत्री श्री कुमार ने कहा- समर्पण व सहयोग की भावना हमें अपने अंदर जागृत करनी चाहिए। सेवासे ही समाज में सुराज आएगा। कहा कि लायंस क्लब पूरे विश्व में मानवता की सेवा के लिए जाना जाता है। इस मौके पर लायंस डॉ शरण ने लायंस क्लब के 100 वर्ष के प्रवेश पर लायंस क्लब कपल के क्रिएशन की महत्ता पर प्रकाश डाला। बताया कि समाज कल्याण में महिलाओं के सहयोग की कितनी महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

 


डीजी वीणा गुप्ता ने इस नये कपल क्लब को धन्यवाद दिया। कहा कि कम समय में क्लब के सदस्यों ने अच्छा कार्य किया है। इस नये कपल क्लब के अध्यक्ष डॉ. आशुतोष शरण ने इस क्लब व समाज की बेहतरी के लिए हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया। पीडीजी प्रकाश नंदा ने क्लब के 44 सदस्यों को पीन व किट प्रदान कर शपथ दिलायी। ला. अनिल कुमार ने क्लब के ड्रीम प्रोजेक्ट संजीवनी पर प्रकाश डाला। मंच संचालन गौरी जायसवाल व धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष लायंस मधुसूदन जालान ने किया। स्वागन गान की प्रस्तुति प्रिया सर्राफ व सुनिता जायसवाल ने किया। पावन प्वाइंट प्रस्तुति वेदांत ने किया। हिन्दुस्तान हिन्दी दैनिक के विज्ञापन पदाधिकारी मनीष राज को क्लब का पीआरओ बनाए जाने पर उन्हें बधाई दी गयी। वहीं अमित कुमार गुड्डू को कार्यक्रम की तैयारी में सहयोग के लिए उनकी सराहना की गयी। भारत सरकार के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री के लिए विशेष मोमेंटों को उनकी अनुपस्थिति में मंत्री प्रमोद कुमार ने डाॅ जशवीर शरण के हाथों स्वीकार किया।

 

कार्यक्रम के आरंभ में पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार,डीजी वीणा गुप्ता,वीडीजी 1 डॉ. एसके पांडेय, वीडीजी 2 डॉ. अमिताभ चौधरी, पीडीजी प्रकाश नंदा, देशबंधु गुप्ता, मधुसूदन जालान, लायंस क्लब के अध्यक्ष डॉ. आशुतोष शरण, जोन चेयरमैन, डॉ. खुर्शीद अजीज ने संयुक्त रुप से चंपा का पौधरोपण किया। मौके पर सचिव चंदू मिश्र, उप सचिव सुवीर कुमार, पीआरओ मनीष राज ,डा. अशोक कुमार, डा.आरके श्रीवास्तव, प्रमोद लोहिया, शशि जायसवाल, त्रिलोकी कुमार, मदन चौधरी, प्रशांत जायसवाल हैं। मौके पर डा. जसवीर शरण, कृष्ण मुरारी सर्राफ, सीमा अग्रवाल, डा. कुमार सौरभ, अनिल कुमार वर्मा, किशोरी प्रसाद, अनिमा जायसवाल, रेणु जालान, अजीत कुमार, मदन कुमार चौधरी, मालती मिश्र, रुबी सिंह, मनोज अग्रवाल, किरण देवी, राकेश चंद्रा, सुनिता जायसवाल, रेणु लोहिया, विनय कुमार, भावना जायसवाल, डा.सुधा श्रीवास्तव, डा.सर्वेश राज चौधरी आदि थे। लायंस मधुसूदन जालान ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS