ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मुखिया ने अपने स्तर से उठाया बाढ़ पीड़ितों की सेवा का बीड़ा
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 7:35:00 PM
मुखिया ने अपने स्तर से उठाया बाढ़ पीड़ितों की सेवा का बीड़ा

पताही। माधुरी रंजन


उत्तर बिहार पूरी तरह बाढ़ की चपेट में है, सैकड़ों लोगों की इस आपदा में मौत हो चुकी है, हजारों परिवार बेघर हो चुके हैं, तो लाखों लोग इस से प्रभावित हैं। इस आफ़त के घड़ी में कुछ लोग दिन-रात लोगों की सहायता में लगे हैं। इन्हीं में से एक है पताही पूर्वी  पंचायत के मुखिया कृष्णा मोहन कुमार। पताही पूर्वी पंचायत पूरी तरह से बाढ़ की चपेट में है। बाढ़ के कारण यहां पर कोई राहत काम ठीक से नहीं चल पा रहा है। कोई अधिकारी भी बाढ़ प्रभावित इस क्षेत्र में नहीं आ रहे हैं।
इससे खिन्न कृष्ण मोहन सिंह  ने स्वयं ही बाढ़ पीड़ितों की सेवा का बीड़ा उठाया है। वे अपनी पंचायत के मुखिया होने का कर्तव्य निभाते हुए इस मुश्किल समय में वे न सिर्फ उनलोगों के साथ खरी बल्कि उनकी हर संभव मदद भी कर रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS