ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
वायुसेना के हेलिकॉप्टरों ने संभाली राहत वितरण की कमान, पहुंचाए गए राहत के पैकेट
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 7:02:29 PM
वायुसेना के हेलिकॉप्टरों ने संभाली राहत वितरण की कमान, पहुंचाए गए राहत के पैकेट

मोतिहारी, (हि.स.)। बिहार प्रदेश के पूर्वी चंपारण में पिछले पांच दिनों से राहत की आस लगाए लोगों के लिए रविवार को राहत भरी खबर आई, जब वायु सेना के दो हेलिकॉप्टरों ने राहत वितरण की कमान संभाल ली। गोरखपुर से आए वायुसेना क हेलिकॉप्टरों ने राहत पैकेज लेकर उड़ान भरी और सुगौली एवं बंजरिया के बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत पैकेज का वितरण किया। वितरण कार्य का नेतृत्व खुद विशेष जिलाधिकारी अनुपम कुमार ने किया। उन्होंने खुद हेलिकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जाकर राहत वितरण कराए।

उड़ान की कमान कमांडर प्रणय कुमार, निखिल मेहरोत्रा, सौरव मिश्रा, आरपी सिंह, संजीत कुमार आदि ने संभाल रखी थी। मोतिहारी पुलिस लाइन से वायुसेना के हेलिकॉप्टरों ने दोपहर में उड़ान भरी, इसके बाद फ्यूल कम होने के कारण वे लौट आए। रविवार से ही राहत सामग्री की एयर ड्रापिंग शुरू करायी गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS