ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में शूटर दीपक पासवान एके-47 के साथ गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 6:52:26 PM
मोतिहारी में शूटर दीपक पासवान एके-47 के साथ गिरफ्तार

मोतिहारी, (हि.स.) | मोतिहारी में शूटर दीपक पासवान को पुलिस ने एके-47 के साथ गिरफ्तार किया | बता दें कि 17 जुलाई को दो बाइकों पर सवार होकर दीपक पासवान अपने शागिर्दों के साथ छतौनी थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप पायल सिनेमा के पास राजू किराना नामक दुकान पर पहुंचा और वहां बैठे किराना व्यवसायी इंद्रजीत जायसवाल की एके-47 से हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद दीपक पासवान ने वहां पर एक पर्चा भी छोड़ दिया था। अपराधी इतने बेखौफ थे कि वहां रुक कर सबों ने दीपक पासवान जिंदाबाद के नारे भी लगाये थे।

इधर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शूटर इंद्रजीत जायसवाल का मुख्य शूटर दीपक पासवान मोतिहारी के छतौनी पहुंचा हुआ है। सूचना मिलते ही मोतिहारी के पुलिस कप्तान उपेंद्र शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गयी। टीम में शामिल छतौनी के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार, चकिया के थानाध्यक्ष संजय कुमार, हरैया ओपी के थानाध्यक्ष कुमार रोशन समेत कई वरीय अधिकारियों ने शूटर दीपक पासवान को एके-47 के साथ धर दबोचा।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गैंगेस्टर के रूप में तेजी से उभर रहा दीपक पासवान अपने शागिर्द के साथ छतौनी थाना क्षेत्र में ही बड़ी घटना को अंजाम देने वाला था। लेकिन उसे मालूम नहीं था कि मोतिहारी के पुलिस कप्तान की गठित टीम को इसकी भनक पहले ही लग गयी थी। जैसे ही शूटर दीपक पासवान अपने शागिर्द पाठक के साथ छतौनी थाना क्षेत्र के राइस मिल के पास पहुंचा. टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों ने उसे दबोच लिया।
गौरतलब है कि 11 मई, 2017 को बिहार के पश्चिम चंपारण के बेतिया सिविल कोर्ट में पेशी के लिए कुख्यात गैंगस्टर बबलू दुबे की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसका गैंग बिखर चुका था। ऐसे में सदस्यों को एकजुट करने का काम दीपक पासवान ने किया और फिर गिरोह तैयार कर लिया| जिस तरह बबलू दुबे ने अपराध जगत में हलचल मचाया था, उसी प्रकार शूटर दीपक पासवान ने इंद्रजीत जायसवाल की हत्या कर अपराध जगत में सनसनी मचा दी।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS