ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कोटवा में विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 12:22:37 PM
कोटवा में विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या

मोतीहारी, (हि.स.)। बिहार के पूर्वी चंपारण के कोटवा थानाक्षेत्र के लक्षमणवा गांव में बीती रात पति,ननद व सास ने एक विवाहिता को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही फरार आरोपियों को तलाश रही है।
देवपुर परसा कल्याणपुर निवासी सुशीला देवी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनकी पुत्री किरण देवी की उसके पति सुनील यादव, सास प्रभा देवी और ननद सीमा देवी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। किरण की शादी लक्षमणवा निवासी सुनील यादव के साथ चार वर्ष पूर्व हुई थी। तीन वर्ष की एक बच्ची है, मगर गत दो वर्ष से ससुराल वाले दहेज के नाम पर दो लाख रुपये मांग रहे थ। रुपये लाकर न देने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। शनिवार को इसी क्रम में सूचना मिली की किरण की मौत हो गई है। आनन-फानन में मां कुछ रिश्तेदारों के साथ लक्षमणवा पंहुची तो देखा, किरण की हत्या की गई थी। थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS