ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गांव-गांव जाकर डॉ आशुतोष व उनकी टीम ने बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत की सहानुभूति
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 8:21:12 PM
गांव-गांव जाकर डॉ आशुतोष व उनकी टीम ने बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत की सहानुभूति

शिविरों में राहत सामग्रियां वितरित करते डॉ आशुतोष शरण व उनके साथी।

मोतिहारी। अमित कुमार गुड्डू।


जिले में आयी बाढ़ में फंसे लोगों की सहायता को जिले समाजसेवी संस्थाएं व एनजीओं के साथ व्यवसायी वर्ग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे में जिले के मशहूर व अति व्यस्त रहनेवाले चिकित्सक डॉ आशुतोष शरण भी बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आ गये हैं। जिले के विभिन्न गांवों में शनिवार को डॉ शरण अपने चिकित्सक पुत्र डॉ निखिल शरण के अलावा अपने पूरे सहकर्मियों के साथ जाकर विपदा की घड़ी में फंसे ग्रामीणों राहत रूपी सहानुभूति बांटी। चिकित्सक शरण की टीम ने आज बाढ़ पीड़ित ग्रमीणों को खाने के पैकेट,दवा,पीने का साफ पानी इत्यादि वितरित किए। शिविर में शरण लिए लोगों के चिकित्सक श्री शरण की टीम ट्रैक्टकर पर राहत सामग्रियां लेकर अपने हाथों से बंटवाई। टीम ने चिकित्सीय सुविधाएं भी मुहैया करवाईं। इनकी टीम आज मोतिहारी नगर से सटे हरियन छपरा, बरकुरवा, बसतपुर, रूपडीह होते हुए भरौलिया पुल तक विभिन्न राहत शिविरों व गांवों में जाकर लोगों के बीच अपने घर को छोड़ सड़क पर रहने को मजबूर लोगों को राहत सामग्रियां अपने हाथों से बंटवाईं।

 

उन्होंने जिला प्रशासन के कार्यों की सराहना करते हुए जिले के सभी सामाजिक संगठनों का भी आभार जताया। उन्होंने
समाज के हर वर्ग के लोगों से अपील की कि दुख इस घड़ी में पीड़ितों की सहायता करने में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। मौके पर डॉ अनिसुर्र रहमान, डॉ किरण दास, मिथिलेश राय, डॉ जैनेन्द्र, विकास सिंह, गुड्डू श्रीवास्तव, पूर्व वार्ड पार्षद श्यामल कुमार, सुनील यादव, मो इस्तेयाक, लालबाबू सहनी व प्रशांत कुमार सहित कई सहकर्मी उपस्थित रहें।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS