ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोेतिहारी के गांव पैदल चलकर पहुंचे राधा मोेहन सिंह, बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 5:01:19 PM
मोेतिहारी के गांव पैदल चलकर पहुंचे राधा मोेहन सिंह, बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात

मोतिहारी, (हि. स.) । शुक्रवार को मोतिहारी ढाका रोड पर बसे रूपडीह में केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह बाढ़ पीड़ितों से मिलने के लिए मठियाडीह से पैदल चलकर पहुंचे और वहां जमा हुए 15 गावों के लोगों से मुलाकात की। इस मौके पर उनके साथ विधानपार्षद बबलू गुप्ता, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह एवं स्थानीय मुखिया उपस्थित थे। इस मौके पर उन्होंने अपनी तरफ से भी मदद की। 

वहीं, अमर छतौनी, मिडिल स्कूल रूपडीह, छतौनी मिडिल स्कूल छतौनी, मिशन चौक,जमला स्कूल,रायसिंहा स्कूल, लोकसा स्कूल, सय नगर सामुदायिक भवन,पटेरवा सामुदायिक भवन एवं बरकुरवा स्कूल आदि स्थानों पर शनिवार शाम तक कम्यूनिटी किचन प्रारंभ करने के लिये तैयारी भी शुरू हो गयी है। 

वहां बाढ़ पीड़तों के लिए भोजन का इंतजाम करने और खाना बनाने के लिए शहर से गैस सिलेंडर भेजे जा रहे हैं, वहीं प्रकाश की व्यवस्थाकरने जनरेटर का भी इंतजाम कर लिया जाएगा। शनिवार रात से ही वहां भोजन आदि शुरू हो जाएगा। मुखिया एवं स्थानीय अधिकारियों को पीड़ित परिवारों की सूची बनाने के लिए कहा गया है ताकि उन सभी के खातों में 6000 रुपये भोजन के लिए एवं 3000 वस्त्र के लिए भेजे जा सकें। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS