ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी : अर्थिक तंगी सहन नहीं कर पाए और कर लिया आत्म हत्या का फैसला
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 9:26:21 PM
मोतिहारी : अर्थिक तंगी सहन नहीं कर पाए और कर लिया आत्म हत्या का फैसला

मोतिहारी। शहर के मिस्कॉट मुहल्ले में गुरुवार को कुरियर संचालन ने आत्म हत्या कर ली। मृतक की पहचान लाल सागर प्रसाद के रूप में की गयी है। लाल सागर प्रसाद बंजरिया थाना क्षेत्र के गोबरी गांव के निवासी थें। मिस्काैट मुहल्ले में सुरेश प्रसाद के मकान में किराया लेकर सपरिवार रहते थें। आज इनकी पत्नी राधा देवी पूजा करने गयी थी। लौटकर आयी तो किचेन में इनका शव रस्सी में लटका हुआ पाया। सूचना पर नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाई।
बताया जाता है कि कुछ िदनों पहले से ये आर्थिक तंगी से गुजर रहे थें। इनके कुरियर की एजेंसी किसी कारणवश छूट  गयी थी। इस कारण कर्ज के बोझ से भी दब गये थें। मुहल्ले वालों ने बताया इसी कारण इन्हाेंने अपनी इहलीला समाप्त करने जैसा फैसला लिया होगा। इधर इनके ऐसे फैसले से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। राधा देवी अपनी बेटियां क्रमश: अंजली 14 वर्ष,छोटी 12 वर्ष और बेटा आनंद 8 वर्ष दुनियां में सघर्ष करने को अकेली पड़ गयी हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS