ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महात्मा से माफी मांग कर तेजस्वी ने शुरू की ''जनादेश अपमान यात्रा''
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 9:35:14 PM
महात्मा से माफी मांग कर तेजस्वी ने शुरू की ''जनादेश अपमान यात्रा''

मोतिहारी,  (हि.स.)। बिहार के पूर्वी चंपारण में राजद नेता व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गांधी प्रतिमा के पास माफी मांगते हुए कहा कि महागठबंधन कर भारी गलती हुई। हमें माफ कर दें। हम गांधी जी के सिद्धांत पर चलनेवाले हैं। उन्होंने कहा कि हम नहीं जानते थे कि नीतीश खुद कोे गांधी जी का भक्त बता कर उन्हीं के हत्यारे की गोद में बैठ जायेंगे। नीतीश ने एक तरह से महात्मा गांधी को धोखा देने का काम किया। 

आज के दिन से हम भाजपा और आरएसएस भगाओ आंदोलन शुरू करेंगे। जनादेश के अपमान का सबक जनता उन्हें सीखायेगी। धरने के बाद संक्षिप्त भाषण में कहा कि चंपाारण से शुरू यात्रा मुकाम हासिल करेगी। 27 अगस्त को पटना मे आयोजित रैली भी एतिहासिक होगी। धरने का संचालन रामचंद्र पूर्वे ने किया।
मात्र दस मिनट मौन रहे तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव परिसदन से 500 मीटर तक बाजे-गाजे के साथ पैदल धरना स्थल पर पहुंचे। मौन धरने पर तेजस्वी यादव मात्र दस मिनट बैठे।इसके बाद वह अांबेडकर भवन गये। करीब 12 बजे मोतिहारी से माधोपुर के लिए रवाना हो जायेंगे।
सुबह सेे ही पहुंचने लगे थे पार्टी नेता और कार्यकर्ता 
इससे पहले ' जनादेश अपमान यात्रा ' के तहत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों पुत्र पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव धरना स्थल पर सुबह पहुंचे. वहीं दूसरी ओर शिवानंद तिवारी, आलोक मेहता , प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ,मुद्रिका यादव, शिवचंद्र राम सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता भी बुधवार की सुबह मोतिहारी पहंचे। परिसदन में बुधवार सुबह से ही पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के पहुंचने से गहमागहमी बढ़ गयी है। यहां दो घंटे तक मौन धरने पर बैठनेे के बाद तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव करीब एक बजे बेतिया के माधोपुर मे सभा करने के लिए प्रस्थान किया। इसके बाद तेजस्वी यादव मझौलिया प्रखंड के माधोपुर स्थित जानकी देवी कन्या उच्च विद्यालय पहुंचे. यहां आयोजित आमसभा को उन्होंने संबोधित भी किया। राजद की खोयी साख पाने के लिए तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने जनादेश अपमान यात्रा की शुरुआत की है। जनादेश अपमान यात्रा के जरिये 27 अगस्त को होनेवाली रैली के लिए भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों पुत्र पार्टी के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं को आमंत्रित भी करेंगे।
समाहरणालय के मुख्यद्वार के नजदीक बापू की प्रतिमा के पास तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव मौन धरने पर बैठेंगे. धरना स्थल के पास हाथी भी पहुंच चुके हैं। कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. सुरक्षा को लेकर पुलिस जवान भी तैनात किये गये हैं। पूरा शहर बैनर-पोस्टर से पट गया है। पोस्टर में लालू , राबड़ी तेजस्वी , तेज प्रताप और मीसा भारती की तस्वीर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS