ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल: तो अब दूर होगा गतिरोध, बनेगा आेवरब्रिज, मिलेगी जाम से निजात
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 7:50:31 PM
रक्सौल: तो अब दूर होगा गतिरोध, बनेगा आेवरब्रिज, मिलेगी जाम से निजात

रक्सौल में लगा जाम, फाइल फोटो

रक्सौल। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


रक्सौल में प्रस्तावित ओवरब्रिज के निर्माण में आ रहे अवरोध को दूरकर शीघ्र निर्माण कार्य आरंभ किये जाने के संबंध में समाजसेवी  डा. स्वयंभू शलभ द्वारा की गई अपील पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्रवाई करते हुए पथ निर्माण विभाग के सचिव को पत्र भेजा है। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री ने मेल भेजकर दी है।
वहीं इस मामले में उप मुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी को भेजे गए मेल के जवाब में उनके कार्यालय द्वारा बताया गया है कि ओवरब्रिज निर्माण मामले को उप मुख्यमंत्री के संज्ञान में आवश्यक कार्यार्थ रखा जा रहा है। विदित है कि अब तक इस योजना में केंद्र के साथ नीतिगत गतिरोध बना हुआ था, लेकिन राज्य में एनडीए की सरकार बनने के बाद यह उम्मीद जगी है कि यह लंबित कार्य शीघ्र आरंभ होगा और अंतरराष्ट्रीय महत्व के इस शहर की तस्वीर बदलेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS