ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
डायन का आरोप लगाकर महिला की बेरहमी से पिटाई
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 5:35:51 PM
डायन का आरोप लगाकर महिला की बेरहमी से पिटाई

 मोतिहारी, (हि.स.)| बिहार के मोतिहारी पीपराकोठी थाना के चकरधे गांव में डायन का आरोप लगा एक महिला को बेरहमी से पीटा गया। उसके बचाने गये उसके पुत्र के साथ भी मारपीट की गयी। घायल मां-बेटे का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है । महिला ने इसे लेकर पुलिस कैंप में आवेदन दिया है। उसने कहा कि उक्त गांव के सुरेंद्र राम, विनोद राम, सुरेश राम, लालमुनी देवी, छोटन राम, सुभाष राम व गायत्री देवी एक बीमार बच्चे को लेकर दरवाजे पर आये उसे उसके दरवाजे पर रख उस पर डायन का आरोप लगाने लगे।

इन लोगों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि बच्चे को ठीक करो, वरना गांव में नंगा घुमा कर तुम्हारा डायनपन खत्म कर देंगे जिसका विरोध करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। महिला को बचाने आये उसके पुत्र रमेश राम व पतोहू सीता देवी के साथ मारपीट भी की गई । पुलिस कैंप प्रभारी भरत राय ने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए उसे पीपराकोठी थाना भेजा जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS