ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दसवीं के छात्र की हत्या मामले में पड़ोसी आदित्य गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 7:33:16 PM
दसवीं के छात्र की हत्या मामले में पड़ोसी आदित्य गिरफ्तार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


शहर के शांतिपुरी मोहल्ले में दसवीं के छात्र विपुल त्रिपाठी की चाकू से गोदकर हत्या मामले में पुलिस ने उसके पड़ोसी आदित्य सिंह उर्फ नन्हे सिंह को बुधवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने झाड़ी से चाकू व उसके घर से खून से सना हुआ कपड़ा बरामद किया। आदित्य के पिता व भाई को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार आदित्य पश्चिम चम्पारण जिले के गोपालपुर थाने के दुखीछपरा गांव का निवासी है। उसके पिता दीनानाथ सिंह एक डॉक्टर के यहां कम्पाउंडर का काम करते हैं। आदित्य कई वर्षों से सपरिवार शांतिपुरी मोहल्ले में ही रहता आ रहा है। एसपी जितेन्द्र राणा ने बताया कि दोनों छात्रों के बीच तीन माह पूर्व विवाद हुआ था। इस कारण मनमुटाव चल रहा था। हालांकि, उन्होंने प्रेम प्रसंग के कारण हत्या होने की आशंका जतायी है। इसी बिन्दु पर अनुसंधान भी चल रहा है। सूत्रों के अनुसार, आदित्य विपुल को घर से बुलाकर ले गया और एटीएम के समीप ताबड़तोड़ चाकू से गोदने लगा। आदित्य की कलाई में भी चाकू का जख्म है। एसपी ने बताया कि इस घटना में शांतिपुरी मोहल्ले का ही छोटू सिंह भी जख्मी हुआ है। पुलिस उसकी खोज कर रही है कि वह बचाव में जख्मी हुआ या आदित्य का साथ दे रहा था। विपुल के पेट व पीठ में पांच दर्जन से अधिक स्थानों पर चाकू के निशान हैं। निर्मम हत्या को देख मोहल्ले के लोग स्तब्ध हैं। रात में पुलिस ने उसके पैतृक घर दुखीछपरा में भी छापेमारी की।
बता दें कि शांतिपुरी मोहल्ले में एसबीआई एटीएम के समीप 25 जुलाई की नौ बजे रात में शांति निकेतन जुबली स्कूल के दसवीं के छात्र विपुल त्रिपाठी को चाकू गोदकर जख्मी कर दिया। पुलिस व राहगीरों के सहयोग से उसे छतौनी के एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक पकड़ीदयाल का निवासी था। अपने दो भाइयों व मां के साथ शांतिपुरी मोहल्ले में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS