ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में दसवीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 2:44:40 PM
मोतिहारी में दसवीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

मोतिहारी,(हि.स.)| मंगलवार देर शाम बिहार के पूर्वी चंपारण के शांतिपुरी मोहल्ले में एसबीआई एटीएम के सामने दसवीं के छात्र विपुल त्रिपाठी को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। शहर के एक निजी नर्सिंग होम ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी। वहीं, एक अन्य छात्र घायल हो गया। विपुल नामक इस छात्र के शरीर पर चाकू के वार के अनगिनत निशान हैं। वह पकड़ीदयाल के राजेश त्रिपाठी का पुत्र था।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि विपुल शांतिपुरी मोहल्ले में अपनी मां व छोटे भाई के साथ किराए के मकान में रहता था। वह स्थानीय शांति निकेतन जुबली स्कूल में पढ़ाई करता था। आज रात वह जब वहां पहुंचा तो तीन-चार युवकों ने उस पर चाकू से वार कर दिया। उनमें से दो लोग चाकू से अंधाधुंध वार कर रहे थे। 
पेट व पीठ मिलाकर 30 से अधिक जगहों पर चाकू से वार किए गए हैं। सिर्फ पेट में नाभी के बगल में गंभीर जख्म के 12 निशान मिले हैं । ऐसा लगता है कि हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से ही इस घटना को अंजाम दिया। जब उन्हें लगा कि विपुल के बचने की कोई गुंजाइश नहीं है तो वे उसे छोड़ कर भागे। खबर मिलते ही उसके पापा राजेश त्रिपाठी नर्सिंग होम पहुंचे। मौत की खबर मिलते ही अस्पताल में माहौल गमगीन हो गया। नगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि पुलिस हमलावरों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS