ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 9:36:38 AM
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

मोतीहारी, (हि.स.)। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर एचएस 74 पर रविवार को सड़क दुर्घटना में एक तीस वर्षीय युवक की मौत अज्ञात वाहन के ठोकर लगने से हो गयी। युवक गोबिंदगंज थाना क्षेत्र के नवादा गांव के चौबे टोला निवासी टुन्नू चौबे बताया गया है। जो बाजार से अपने घर लौट रहा था की विपरीत दिशा से आरही अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में ले लिया।
घटना पर पहुंचे थानाध्यक्ष चन्दन कुमार ने शव को कब्जे में लेकर संग्रामपुर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक को देखने के लिए पहुंची भीड़ को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कर्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। मृतक के गांव के लोगों ने बताया की वह राकेश चौबे का पुत्र था जो दो भाइयो में बड़ा था। किसी तरह टेम्पू चला कर अपने घर को चला रहा। मृतक को दो पुत्र एक पुत्री भी है। 
घटना के बाद पुलिस यह पता लगाने में जुटी है की वह अज्ञात वाहन कौन सा था। जिससे घटना घटित हुई। फिलहाल नवादा चौबे टोला गांव में युवक की मौत को लेकर सन्नाटा का आलम है, जबकि उसके परिजनों सहित पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS