ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
जिले का सिरदर्द बना कुणाल का मुख्य सहयोगी संतोष सिंह पकड़ाया, विक्रांत बाइक व 9 एमएम पिस्टल जब्त
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 9:42:14 PM
जिले का सिरदर्द बना कुणाल का मुख्य सहयोगी संतोष सिंह पकड़ाया, विक्रांत बाइक व 9 एमएम पिस्टल जब्त

मोतिहारी। जिले में दहशत का प्रयाय बना कुणाल सिंह तो पुलिस की गिरफ्त में अब नहीं आया। लिहाजा जिला पुलिस ने गुरुवार को कुणाल सिंह का कथित मुख्य सहयोगी संतोष सिंह को दबोचकर काफी आश्वस्त नजर आ रही थी। जिले के एसपी जितेन्द्र राणा का कहना है कि संतोष सिंह ही मुख्य सरगना है। हाल के दिनों में हुए आपराधिक वारदातों का मास्टर मांइड संतोष सिंह ही है। इसे चकिया के गोविन्दपुर से दबोचा गया है। पुलिस ने बजाज विक्रांत बाइक व 9 एमएम की पिस्तौल व ती कारतूस बरामद किए हैं। एसपी ने बताया कि रक्सौल के कैम्ब्रिज स्कूल में गोलीबार,पीपरा कुंवरपुर मुखिया के बेटे के हत्याकांड में मुख्य रूप से शामिल था। उन्होंने बताया कि संतोष सिंह सी मुख्य सरगना है जाे कुणाल सिंह के नाम अपराध को अंजाम देता है। पुलिस पकड़े गये संतोष से यह पता करने में लगी है कि इनके पास स्वचालित वीपन है या नहीं। है तो वह किसके कब्जे में है।
एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र से लूट की योयना बना रहे चार पकड़ाए, देसी पिस्टल, बाइक व कारतूस जब्त
मोतिहारी। तुरकौलिया में स्टेट बैंक आ़़ॅफ इंडिया के ग्राहक सेवा केन्द्र से रुपये लूटने की योजना बना रहे चार अपराधियों को पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने दबाेच लिया है। पुलिस ने इनके पास से एक देसी पिस्तौल, तीन कारतूस व एक अपाची बाइक जब्त की है।
सबसे आश्चर्यजनक यह कि इस गिरोह का सरगना अपने सहयोगियों से शारीरिक रूप से कमजोर व काफी कम उम्र का है। हालांकि एक इन चारों बदमाशों में हरसिद्धि निवासी क‍ृष्णा सिंह (सुनील सिंह का भाई) नामक का बड़ा अपराधी भी पकड़ाया है। एसपी जितेन्द्र राणा ने बताया कि सूरज कुमार ठाकुर उर्फ झुन्ना छतौनी मिशन का‍ॅलोनी कापाउण्ड का निवासी है। यह मोतिहारी सेन्ट्रल जेल में बंद अपराधी पुष्कर सिंह के इशारे पर अपराध को अंजाम देता है। यह सुगौल कांड संख्या 20 और 21/17  शराब व आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका। है। जेल में इसे पुष्कर सिंह से जान पहचान हुई। एसपी ने बताया कि सूरज कुमार बुधवार को गिरफ्तार हुए बालबंदी रहे रिषु कुमार श्रीवस्तव व सुमन सौरभ के साथ भी अपराध को अंजाम देता रहा है। उन्होंने बताया कि कृष्णा सिंह बड़ा अपराधी है।
पकड़े गये अपराधी
1. कृष्णा सिंह - हरसिद्धि। 2. पवन कुमार पासवान - तुरकौलिया।  3. सूरज कुमार ठाकुर उर्फ झुन्ना- मिशन कॉलनी कंपाउण्ड।  4. रवि कुमार  - मिशन कॉलनी कंपाउण्ड। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS