ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
किराना व्यवसायी इंद्रजीत हत्याकांड में चार धराए, दीपक की तलाश
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 9:25:29 PM
किराना व्यवसायी इंद्रजीत हत्याकांड में चार धराए, दीपक की तलाश

- एक देसी पिस्तौल, पिस्टल व 8 कारतूस बरामद


मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


हाल के दिनों में जिले हुए आपराधिक घटनाआें पर समाजिक संगठनाें के दबाव के बीच पूर्वी चम्पारण की पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मोर्चाबंदी कर चार शातिर अपराधियों को दबोचने में सफलता पायी है। पकड़े गये अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल,एक पिस्टल व 8 कारतूस बरामद किए गये हैं। एसपी श्री राणा ने बताया कि सदर डीएसपी पंकज रावत नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी। टीम ने गुप्त सूचना व वैज्ञानिक पद्धति पर अरुण यादव व प्रकाश शर्मा को छतौनी से गिरफ्तार किया। फिर इनकी निशानदेही पर पप्पू कुशवाहा व भास्कर पाण्डेय को नेपाल बॉर्डर से घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। ये दोनों नेपाल भागने की फिराक में थे। एसपी ने बताया कि ये सभी बदमाश कुख्याल बब्लू दूबे गिरोह के लिए अपराध को अंजाम देते थे। हाल ही में बेतिया कोर्ट परिसर में बब्लू दूबे की हत्या के बाद ये लोग दीपक पासवान के नेत‍‍ृत्व में अपने को संगठित कर रहे थे। इसी सिलसिले में सोमवार की रात करीब 9:30 बजे इन्होंने किराना दुकानदार इन्द्रजीत जायसवाल की नृशंस हत्या कर दी थी। दहशत फलाने के लिए इन्होंने हत्या के बाद हत्या की जिम्मेवारी लेने वाली पर्ची भी घटनास्थल पर छोड़ गये। बताया कि जल्द ही दीपक पासवान को भी पकड़ लिया जाएगा। लिहाजा इनके अन्य साथी भी पुलिस राडार पर हैं, वे भी पकड़े जाएंगे। एसपी ने जिले की जनता को विश्वास दिलाया है कि अपराधी चाहे कितना भी शातिर हो निश्चित ही पकड़े जाएंगे।
हत्या का कारण
एसपी श्री राणा ने बताया कि पप्पू कुशवाहा की दवा की दुकान इन्द्रजीत जायसवाल की किराना दुकान के बगल में स्थित है। पूर्व में इन्द्रजीत के परिवार से जमीन को लेकर विवाद था। इस बीच दीपक पासवान जिले में अपना आपराधिक साम्राज्य कायम करने की फिराक में था। तो पप्पू कुशवाहा में अपनी अदावत निकालने का बढ़िया मौका देखा। पप्पू ने दीपक पासवान को  समझााया कि इन्द्रजीत जायसवाल के परिवार के सदस्य की हत्या आसान टार्गेट है। यह काम आसानी से हो जाएगा। फिर सुनियोजित साजिश कर इस घटना को अंजाम दिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS