ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
किराना व्यवसायी की हत्या पर भड़का आक्रोश, सड़क पर उतरे लोग, बवाल व आगजनी
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 9:08:17 PM
किराना व्यवसायी की हत्या पर भड़का आक्रोश, सड़क पर उतरे लोग, बवाल व आगजनी

छतौनी चौक गोलंबर पर सड़क जाम कर आगजनी करते लोग, तस्वीर- सोहराब आलम

- शव के साथ प्रदर्शन, डीएम व एसपी को बुलाने की कर रहे थे मांग, छतौनी के व्यवसािययों ने बंद रखी दुकानें
- एनएच पर लगा रहा जाम, घंटाें बाधित रहा आवागमन

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


शहर के छतौनी में राजू किराना दुकान के प्रोपराइटर इंद्रजीत जायसवाल की सोमवार की देर रात्रि हुई नृशंस हत्या से आक्रोशित व्यवसायी व स्थानीय लोग मंगलवार की अल सुबह सड़क पर उतर आए। छतौनी चौक गोलंबर पर व्यवसायी के शव को नेशनल हाईवे-28 A पर रख कर सड़क को जाम कर दिया। इसके बाद वहां आसपास के कूड़ेदान व टायर में आग लगा दी। गुस्साए लोग मौके पर एसपी और डीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम होने से दिल्ली-काठमांडू राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है। वहीं छतौनी के व्यवसायियों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रख हत्या पर विरोध जताया, साथ ही हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इस दौरान मौके पर पहुंची छतौनी पुलिस लोगों के आक्रोश के सामने बेबस नजर आई। उसका काम ट्रैिफक को संभालना ही रह गया था। इस जाम के कारण घंटाें एनएच पर जाम का नजारा रहा। इस कारण एनएच पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। तपती धूप में जाम में फंसे लोग रास्ता तलाशते नजर आए। शहर में लगातार बढ़ रहे अपराध के कारण लोगों का गुस्सा चरम पर था, बाद में मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी पंकज रावत के समझाने के बाद आक्रोशित लोग माने व जाम हटा लिया। डीएसपी ने आश्वासन दिया की अपरािधयों को शीघ्र धर-दबोचा जाएगा।
बता दें कि शहर के छतौनी में ढाका रोड स्थित किराना दुकान में सामवार की देर शाम दुकानदार इन्द्रजीत प्रसाद जायसवाल को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। दुकानदार घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। बताया जाता है कि अपराधियों ने इन्द्रजीत के शरीर पर करीब एक दर्जन गोलियां दागीं। हत्या करने के बाद अपराधियों ने घटनास्थल पर एक पर्चा भी गिराया। पर्चे पर हत्या की जिम्मेवारी लेने बात लिखी गयी है। फिर अपराधियों ने "दीपक पासवान जिन्दाबाद' का नारा लगाया। फायरिंग करते हुए फरार हो गये।
 मिली सूचना के अनुसार आज देर शाम करीब 9 बजे दो बाइक पर सवार चार अपराधी ढाका रोड छतौनी स्थित इन्द्रजीत प्रसाद की राजू किराना स्टोर्स के पास आ धमके। अपराधी काले रंग के पल्सर बाइक पर सवार थें। इन्द्रजीत अभी मामले को समझ पाते कि अपराधियों ने अंधाधुध गोलियों की बछौर कर दी। जिससे इन्द्रजीत ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिए। फिर अपरपाधियों ने हत्या की जिम्मेवारी की पर्ची रखी और दीपक पासवान जिन्दाबाद का नारा लगाते हुए मठिया की तरफ फरार हो गये।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS