ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में किराना व्यवसायी की गोली मार कर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 12:48:47 PM
मोतिहारी में किराना व्यवसायी की गोली मार कर हत्या

मोतिहारी, (हि.स.)। पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में छतौनी चौक के पास ढक रोड में सोमवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी।
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एके 47 जैसे अत्याधुनिक हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों ने किराना दुकानदार इन्द्रजीत जायसवाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपराधियों ने बारह राउंड गोलियां बरसाने के बाद घटनास्थल पर पर्चा फेंक कर हत्या की जिम्मेवारी ली। पर्चे में दीपक पासवान जिंदाबाद लिखा हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल से 315 बोर का आधा दर्जन खोखा बरामद किया है। इस सिलसिले में सम्बंधित थाना में मामला दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS