ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हत्या के विरोध में सड़क पर शव रख आक्रोशित लोगों ने एनएच-28A पर लगाया जाम
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 12:45:34 PM
हत्या के विरोध में सड़क पर शव रख आक्रोशित लोगों ने एनएच-28A पर लगाया जाम

मोतिहारी, (हि.स.) मुख्यालय मोतिहारी स्थित छतौनी के किराना व्यवसायी इंद्रजीत जायसवाल की सोमवार रात हुई हत्या से आक्रोशित लोग मंगलवार की सुबह सड़क पर उतर आए हैं। लोगों ने व्यवसायी के शव को नेशनल हाईवे-28 A पर रख कर सड़क को जाम कर दिया है। 
गुस्साए लोग मौके पर एसपी और डीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम होने से दिल्ली-काठमांडू राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है। छतौनी पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है। शहर में लगातार बढ़ रहे अपराध के कारण लोगों का गुस्सा चरम पर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS