ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
माेतिहारी में किराना दुकानदार को गोलियों से किया छलनी, घटनास्थल पर ही मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2017 11:00:00 PM
माेतिहारी में किराना दुकानदार को गोलियों से किया छलनी, घटनास्थल पर ही मौत

हत्या के बाद अपराधियों ने पर्चा फेंका जिसपर हत्या की जिम्मेवारी लेने बात लिखी गयी है।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के छतौनी में ढाका रोड स्थित किराना दुकान में सामवार की देर शाम दुकानदार इन्द्रजीत प्रसाद जायसवाल को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। दुकानदार घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। बताया जाता है कि अपराधियों ने इन्द्रजीत के शरीर पर करीब एक दर्जन गोलियां दागीं। हत्या करने के बाद अपराधियों ने घटनास्थल पर एक पर्चा भी गिराया। पर्चे पर हत्या की जिम्मेवारी लेने बात लिखी गयी है। फिर अपराधियों ने "दीपक पासवान जिन्दाबाद' का नारा लगाया। फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

 

मिली सूचना के अनुसार आज देर शाम करीब 9 बजे दो बाइक पर सवार चार अपराधी ढाका रोड छतौनी स्थित इन्द्रजीत प्रसाद की राजू किराना स्टोर्स के पास आ धमके। अपराधी काले रंग के पल्सर बाइक पर सवार थें। इन्द्रजीत अभी मामले को समझ पाते कि अपराधियों ने अंधाधुध गोलियों की बछौर कर दी। जिससे इन्द्रजीत ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिए। फिर अपरपाधियों ने हत्या की जिम्मेवारी की पर्ची रखी और दीपक पासवान जिन्दाबाद का नारा लगाते हुए वे मठिया की तरफ फरार हो गये।
डीएसपी ने कहा- घटना स्थल पर मिले हैं तीन खोखे।
घटना के बाद सदर डीएसपी पंकज रावत व छतौनी थानाध्यक्ष पहुंचे। डीएसपी रावत ने हत्या की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से तीन सौ पन्द्रह बोर गोली के तीन खोखा बरामद किए गये हैं। बताया कि अपराधियों को पक्रड़ने के लिए लिए कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।
क्या लिखा है पर्चे पर-
उजले रंग के इस पर्चे पर लाल स्याही से लिखा गया है। सबसे ऊपर जय मां भवानी।
जिन्दबाद- दीपक पासवान- जिन्दाबाद।
मैं दीपक पासवान इस हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं।
जिन्दाबाद-जिन्दाबाद।
नीचे हस्ताक्षर के तौर पर दीपक पासवान नाम लिखा गया है।
हस्ताक्षर के नीचे दीपक पासवान का सॉर्ट फार्म अंग्रेजी में डीपी लिखा गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS