ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी रेल पुलिस ने की साइबर अपराधियों की संपत्ति की कुर्की जब्ती
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 4:15:19 PM
मोतिहारी रेल पुलिस ने की साइबर अपराधियों की संपत्ति की कुर्की जब्ती

मोतीहारी, (हि.स.)। रेलवे पुलिस ने बापूधाम मोतिहारी रेलवे स्टेशन पर स्थित एसबीआई के एटीएम से 95 हजार रुपये निकासी मामले में चिन्हित किए गए दो साइबर अपराधियों की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई शनिवार को संपन्न की।
ये दोनों साइबर अपराधी विकास कुमार और सुमीत कुमार मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना के मधुबन में रहते हैं। कार्रवाई में रेल पुलिस का सहयोग मीनापुर थाने की पुलिस कर रही है।
उक्त कार्रवाई का नेतृत्व बापूधाम मोतिहारी रेल थाना के अध्यक्ष केदार प्रसाद कर रहे थे। एटीएम बदल कर रुपये की निकासी कर लेने के खुलासे और दोनों बदमाशों के नाम आने के बाद रेल पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए कई बार मधुबन गांव में छापेमारी की, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। इसके बाद न्यायालय के निर्देश पर कुर्की जब्ती की उक्त कार्रवाई की गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS