ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अपराधियों पर नकेल कसने को जिलों में स्पेशल टीम गठित
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 6:48:47 PM
अपराधियों पर नकेल कसने को जिलों में स्पेशल टीम गठित

मोतीहारी, (हि.स.)| प्रदेश के जिलों में अपराधियों व उन्हें संरक्षण देने वालों की अब खैर नहीं। पुलिस ने उनको सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए ग्राउंड लेवल पर काम शुरू कर दिया है। इस संबंध में एसपी जितेंद्र राणा ने शुक्रवार को डीएसपी व इंस्पेक्टर के साथ बैठक की। इस दौरान जिले में बढ़ रही रंगदारी की घटनाओं व हाल ही में हुए गोलीकांड की समीक्षा के बाद उन्होंने कहा कि अपराधियों को संरक्षण देने वालों को चिह्नित कर उनकी सूची बनायी जा रही है। वहीं, अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अनुमंडल स्तर पर स्पेशल टीम का गठन किया जा रहा है।

इसके लिए सभी डीएसपी को निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि अपराधी व उनके संरक्षणदाता को पुलिस उनकी मांद से खोज निकालेगी। इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से पुलिस पदाधिकारियों को काम करने का निर्देश दिया गया है , वहीं, बड़े शराब कारोबारियों को चिह्नित कर उनका बैंक एकाउंट का पता लगाया जा रहा है। वैसे बड़े कारोबारियों की गिरफ्तारी के साथ उनके बैंक एकाउंट को भी फ्रीज किया जायेगा। 
वहीं, पंजाब व हरियाणा से आने वाली शराब की खेप पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाने की तैयारी भी चल रही है। इसके लिए एक टीम का गठन कर पंजाब व हरियाणा भेजा जायेगा। एसपी ने परिमादी मिलर मामले में भी कई आवश्यक दिशा-निर्देश पदाधिकारियों को दिया कि मामले की जांच चल रही है। संबंधित विभाग के दोषी अधिकारी व ट्रांसपोर्टरों पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी। 
बैठक में सदर डीएसपी पंकज कुमार रावत, रक्सौल डीएसपी राकेश कुमार, अरेराज डीएसपी नुरूल हक, चकिया डीएसपी मुंद्रिका प्रसाद, सिकरहना डीएसपी बमबम चौधरी, पकड़ीदयाल डीएसपी विजय कुमार, मुख्यालय डीएसपी गौरीशंकर सिंह के अलावे सभी इंस्पेक्टर मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS