ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सारेगामापा रंग पुरवईया का ऑडिशन 16 जुलाई को
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 6:25:56 PM
सारेगामापा रंग पुरवईया का ऑडिशन 16 जुलाई को

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिगगंगा पर शीघ्र ही प्रसारित होने वाले रियलिटी शो सारेगामापा रंग पुरवईया का ऑडिशन 16 जुलाई को पटना के बैरिया स्थित ज्ञान स्‍थली स्‍कूल में आयोजित होगा। इसमें गांव की खांटी प्रतिभाओं का चयन किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए बिग गंगा के नंदकिशोर ने बताया कि यह रियलिटी शो 19 अक्‍टूबर से प्रसारित होगा। उन्‍होंने बताया कि बिग गंगा सुदूर गांवों तक छुपी उन प्रतिभाओं को एक मंच देगा, जहां वे अपनी प्रतिभा को इस रियालिटी शो के माध्‍यम से लोगों के समाने पेश होंगे।
नंदकिशोर ने बताया कि एक बेहतर मंच नहीं मिल पाने से गांवों के प्रतिभावान कलाकारों का कला सामने नहीं आ पाती है। हमने ऐसे ही लोगों को तलाशने और तराशने के लिए बिग गंगा चैनल पर रियालिटी शो सारेगामापा रंग पुरवईया का आयोजन किया है।  

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS