ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
नशे में धुत्त जवान ने चलती ट्रेन में महिला यात्री व बेटी के साथ की बदसलूकी, पुलिस ने धरदबोचा
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 8:33:58 PM
नशे में धुत्त जवान ने चलती ट्रेन में महिला यात्री व बेटी के साथ की बदसलूकी, पुलिस ने धरदबोचा

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


चलती ट्रेन में नशे में धुत बगहा पुलिस के जवान की गुंडागर्दी सामने आई है। दरअसल हुआ ये कि मुजफ्फरपुर से वाराणसी जा रही 12537 मडुआडीह एक्सप्रेस के एसी कोच में बुधवार देर रात जवान ने न केवल उत्पात मचाया, बल्कि मुजफ्फरपुर की महिला यात्री एवं उसकी 10-12 साल की बच्ची के साथ बदसलूकी भी की।

घटना मुजफ्फरपुर-मोतिहारी के बीच की है। उस दौरान जवान ने अपना आईडी कार्ड दिखाते हुए महिला व उसकी बच्ची को ट्रेन से फेंक देने की धमकी भी दी। तभी अचानक बोगी में मोतिहारी आरपीएफ की एस्कार्ट पार्टी पहुंच गयी और नशे में धुत जवान को हिरासत में ले लिया।
जवान का नाम ब्रजेश कुमार है। वर्तमान में वह बगहा पुलिस केंद्र में पदस्थापित है। वह मुजफ्फरपुर के भगवानपुर का निवासी है। इधर महिला की शिकायत पर ट्रेन के मोतिहारी पहुंचते ही आरपीएफ व जीआरपी ने जवान को गिरफ्तार कर लिया। जांच में जवान के शराब पीने की पुष्टि हुई है।
रेल थानाध्यक्ष केदार प्रसाद ने बताया कि घटना स्थल मुजफ्फरपुर रेल थाना परिक्षेत्र होने के कारण आरोपित जवान को मुजफ्फरपुर रेल पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS