ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एसपी के आदेश पर मोतिहारी के व्यवसायी को दी गई सुरक्षा
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 6:21:00 PM
एसपी के आदेश पर मोतिहारी के व्यवसायी को दी गई सुरक्षा

मोतिहारी,  (हि.स.)| बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में व्यवसायियों से अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगने का अंतहीन सिलसिला जारी है। मुफ्फसिल थाने के दवा व्यवसायी और छतौनी थाना अन्तर्गत हवाई अड्डा चौक के हार्डवेयर व्यवसायी से रंगदारी की मांग की गई वहीं, शहर के एक स्वर्ण व्यवसायी भोलानाथ प्रसाद को उनके मोबाइल पर फोन कर पिछले मंगलवार को बीस लाख रुपये की रंगदारी की मांग करने की सूचना मिली है।
इससे पहले भी गत 8 जुलाई और 24 मई को भी अपराधियों ने फोन पर उक्त व्यवसायी से रंगदारी मांगी थी। उक्त कॉल आने के बाद से व्यवसायी का पूरा परिवार दहशत में है । अपराधियों ने व्यवसायी के पुत्र राजीव कुमार के मोबाइल पर भी अलग-अलग नंबर से कॉल कर उनसे रंगदारी मांगी। फोन करने वाले अपराधी ने अपना नाम कुणाल सिंह बताते हुए व्यवसायी से कहा कि उसने ही बब्लू दूबे की हत्या की है।
उसने व्यवसायी को धमकाते हुए उनसे पार्टी चलाने के लिए 20 लाख रुपया भिजवाने की मांग की। अपराधी ने उससे कहा कि अगर वह पुलिस तक सूचना पहुंचाते हैं तो उसका अंजाम बुरा होगा। इस पर व्यवसायी भयभीत हो गया और उसने केसरिया पहुंचे जिला पुलिस कप्तान जीतेन्द्र राणा से मुलाकात कर अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी।
एसपी के आदेश पर स्वर्ण व्यवसायी के प्रतिष्ठान पर बुधवार को एक हवलदार के नेतृत्व में अत्याधुनिक हथियार से लैस चार सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।
केसरिया के थानाध्यक्ष जीतेन्द्र देव दीपक ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी को सुरक्षा प्रदान करने के बाद पुलिस वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान में जुटी है। इस घटना के बाद केसरिया के व्यवसायी भय में जीने को विवश हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS