ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में नगर थाने के सामने डिक्कीतोड़ बदमाशों ने उड़ाए पचास हजार
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 10:49:34 PM
मोतिहारी में नगर थाने के सामने डिक्कीतोड़ बदमाशों ने उड़ाए पचास हजार

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में अपराधियों, झपटमारों व डिक्कीतोड़ बदमाशों का दुस्साहस चरम पर है। हद तो तब हो गयी जब बुधवार को नगर थाने के सामने ही डिक्कीतोड़ बदमाशों ने 50 हजार रुपये उड़ा लिए। इसबार डिक्कीतोड़ बदमाशों के शिकार बने हैं छतौनी थाना क्षेत्र में राजेन्द्र नगर निवासी सुमन कुमार। बदमाशो ने इसबार भीड़-भाड़ वाली जगह पर काफी आत्मविश्वास के साथ रुपये उड़ाए कि किसी को भनक भी न लगी।  पता तब चला जब रुपये निकाले जा चुके थें।

मिली जानकारी के अनुसार सुमन कुमार ने इंडियन बैंक से एक लाख रुपये निकाला। बैंक ने 2 हजार के 25 नोट व 1 सौ रुपये के 500 नोट दिए। राजेन्द्र कुमार ने दो हजार वाले नोट जो कुल 50 हजार थें उसे अपने पॉकेट में रख लिए। वहीं 1 सौ के नोट डिक्की में डाल कर नगर थाने के पास हरिजी की चाय दुकान पर चाय पीने लगे। तभी इनके शरीर पर बदमाशों खुजली का पावडर डाल दिया। जब गर्दन पर खुजली होने लगी तब किसी ने राय दी कि पानी से धो लीजिए। जब वे पानी से अपनी गर्दन साफ करने लगे तब उन्होंने पीछे मुड़कर अपनी गाड़ी की तरफ ध्यान लगाया तो उसकी डिक्की खुली हुई थी। तक इनके होश उड़ गये। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS