ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अलग -अलग थाना क्षेत्रों में हुए भूमि विवाद में 13 घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2017 4:14:17 PM
अलग -अलग थाना क्षेत्रों में हुए भूमि विवाद में 13 घायल

मोतिहारी,  (हि.स.)। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पिछले 24 घंटे के दौरान भूमि विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 13 लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों का सदर अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। मुफस्सिल थाना के पतौरा गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में मो. इशराइल, म. इजराइल, म. नसीम व नेहरू नेशा जख्मी हो गए।
मामले में म इशराइल ने पुलिस को आवेदन देकर नेशार मियां, आजाद मियां, अकबर मियां व राजा मियां को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।
पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि उपरोक्त लोग अचानक से आए और पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर आभूषण और अन्य सामान छीन लिया। सुगौली थाना के भरगांवा गांव में हुई मारपीट में चार लोग जख्मी हो गए। घायलों में निपू देवी, चौधरी यादव, बालदेव यादव व रवींद्र यादव शामिल हैं। इस सिलसिले में निपू देवी ने पुलिस को आवेदन देकर विनोद यादव, राजकिशोर यादव को आरोपी बनाया है। साथ ही 13 सौ नकदी छीन लेने का भी आरोप लगाया है। तुरकौलिया थाना के हरदिया गांव में हुई झड़प में चार लोग जख्मी हो गए। इस मामले में आजाद हुसैन ने पुलिस को आवेदन देकर चांद बाबू, कलीमुल्लाह, विस्मिला बेगम, शाहिद परवेज, सोनी खातून, रौशनी खातून व आदिल आलम को आरोपित किया है। हमलावरों पर 23 सौ नकदी और आभूषण भी छीन लेने का आरोप लगाया है। जख्मी आजाद हुसैन व बच्ची बेगम इलाजरत है।
वहीं, दूसरे पक्ष के शाह मोहम्मद ने आवेदन देकर इरशाद आलम , आदिल आलम व कलीमुल्लाह को आरोपित किया है। ढाका थाना के रक्सा रहीमपुर गांव में हुई मारपीट में दो लोग जख्मी हो गए। मामले में अफतरी खातून ने पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि सलाउदीन ,अब्बास , अजहर आलम ने मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया। शेष नइम ने पुलिस को आवेदन देकर सलाउदीन , अब्बास , हजरा खातून को आरोपित किया है। संबंधित थानों की पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS