ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कैम्ब्रिज स्कूल फायरिंग: एसटीएफ, आईबी कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2017 8:09:50 PM
कैम्ब्रिज स्कूल फायरिंग: एसटीएफ, आईबी कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी

- अभी तक हाथ नहीं आए कुणाल सिंह व उसके शागिर्द, नेपाल भागने का अंदेशा
- नेपाल पुलिस का भी लिया जा रहा सहयोग, कुख्यात बब्लू दूबे के शागिर्द भी साजिश में शामिल

रक्सौल। अनिल कुमार


रक्सौल में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल पर एके 47 से फायरिंग के मामले में अभी तक पुलिस को कोई खास कामयाबी नहीं मिल सकी है। अपराधी कुणाल सिंह गिरोह पुलिस को अबतक चकमा देने में कामयाब रहा है। हालांकि अपराधियों की गिरफ‍्तारी के लिए एसटीएफ, आईबी व स्थानीय पुलिस छापेमारी जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस को यह संदेह है कि अपराधी रक्सौल के आस-पास के प्रखंडों के किसी गांव में छिपे हुए हैं। इसको लेकर रक्सौल के अलावा रामगढ़वा, पलनवा व आदापुर में कई जगह छापेमारी की गई है। एसडीपीओ राकेश कुमार का कहना है कि सभी अपराधी चिन्हित कर लिए गए हैं, गिरफ‍्तारी शीघ्र ही होगी। उन्होंने कहा कि एक संभावना है कि कुछ अपराधी नेपाल सीमा में प्रवेश कर चुके हो। उनकी गिरफ्तारी के लिए नेपाल पुलिस का सहयोग लिया जा रहा है। नेपाली पुलिस ने कई चिन्हित जगहों पर छापेमारी की है। सीतामढ़ी जिले के ढ़ेग निवासी अपराधी कृष्णा सिंह जो कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल में एके 47 चला रहा था, उसकी धर-पकड़ के लिए पुलिस की एक टीम बैरगनिया पहुंच चुकी है और नेपाली शहर गौर में नेपाली पुलिस के सहयोग से छापेमारी की तैयारी में है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि कृष्णा घटना के बाद बैरगनिया के रास्ते गौर बाजार पहुंचा है, जहां से आस-पास के किसी गांव में ही अपने संबंधी के यहा शरण ले रखा है। इधर शहर में अब भी स्कूल पर हमला चर्चा का विषय बना हुआ है।

बब्लू दूबे के कई शगिर्द हैं शामिल

 पुलिस को जानकारी मिली है कि कुख्यात अपराधी बब्लू दूबे के कई शागिर्द कुणाल सिंह के लिए काम कर रहे हैं। कैम्ब्रिज में फायरिंग मामले में भी बब्लू के कुछ शागिर्दो ने कुणाल सिंह को मदद पहुंचाई है, इतना ही नहीं कुणाल गिरोह के लेाग जिस मोटरसाईकिल से स्कूल पहुंचे थे, वह मोटरसाईकिल भी बब्लू के लिए काम करने वाले लोगों ने ही उपलब्ध कराई थी।  सूत्रों की माने तो पुलिस पहचान कर चुकी है कि मोटरसाईकिल किसकी थी, पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि कुणाल सिंह, बब्लू दूबे की जगह लेना चाह रहा है। यह बताया जा रहा है कि सीमाई शहर रक्सौल में एके 47 से फायरिंग का मकसद और भी था। मकसद यह था कि रक्सौल व बीरगंज के व्यापारियों में उसके नाम की दहशत हो और उसे रंगदारी मिल सके। इधर कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल के चेयरमैन सतीश गिरि ने बताया कि स्कूल सुचारू रूप से चल रहा है सभी बच्चे आये है प्रशासन द्वारा सुरक्षा की पूरी व्यवस्था है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS