ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आपातकाल वालों के साथ हैं तो दिख रहा अघोषित आपातकाल: सीमा
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2017 7:13:08 PM
आपातकाल वालों के साथ हैं तो दिख रहा अघोषित आपातकाल: सीमा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष सीमा सक्सेना ने कहा कि महागठबंधन में शामिल एक घटक दल के प्रमुख बयान दे रहे हैं कि इन दिनों देश में अघोषित आपातकाल जैसे हालात दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए ऐसा दिखना स्वाभाविक भी है, क्योंकि उन्होंने जिस घोषित आपातकाल का विरोध किया था, आज उन्हीं के साथ गठबंधन करके बिहार सरकार में शामिल हैं। सीमा सक्सेना ने कहा कि जिन्होंने देश में आपातकाल लागू किया, उसके साथ महागठबंधन बनाने वाली पार्टी और नेताओं को न जाने किस तरह से अघोषित आपातकाल नज़र आ रहा है?
रालोसपा महिला अध्यक्ष ने कहा कि ये अजीब बात है कि देश में विकास हो रहा है, विदेशों में भारत का सम्मान बढ़ रहा है, दुनिया भर के देश भारत की ओर उम्मीद के साथ देख रहे हैं, दुनिया की सबसे तेज़ी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है, फिर भी केंद्र की एनडीए सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष की भूमिका सकारात्मक और रचनात्मक होनी चाहिए, खुद महागठबंधन के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री हाल ही में बयान दे चुके हैं कि विपक्ष का मतलब सिर्फ विरोध करना नहीं होता। सीमा सक्सेना ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कम से कम महागठबंधन के घटक दलों के नेताओं को अपनी सरकार के मुखिया के बयान का सम्मान तो करना चाहिए। रालोसपा नेता ने कहा कि महागठबंधन सरकार और इसके घटकों को बिहार के विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए क्योंकि जनता ने उसे इसी के लिए जनादेश दिया है, लेकिन उसने जनादेश का मतलब सिर्फ एनडीए सरकार पर हमले और आरोप लगाना समझ लिया है, जो जनहित में नहीं है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS