ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल के कैंब्रिज स्कूल पर एके-47 से अंधाधुंध फायरिंग, दहल उठा इलाका
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 5:28:26 PM
रक्सौल के कैंब्रिज स्कूल पर एके-47 से अंधाधुंध फायरिंग, दहल उठा इलाका

- स्कूल बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त, दो चालक समेत तीन हुए घायल, रंगदारी माना जा रहा कारण

रक्सौल। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर स्थित कैंब्रिज स्कूल पर सोमवार की सुबह की पाली में बाइक सवार चार अपराधियों ने एके-47 और पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग में स्कूल बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई  है। दो बसों के चालक क्रमश: विक्रमा राउत और रामनारायण प्रसाद व सिक्यूरिटी गार्ड  ध्रुव गिरि जख्मी हुए हैं। इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में फिलहाल भर्ती कराया गया । जहां विक्रमा राउत को पटना रेफर कर दिया गया है।  घटना के बाद इलाके में दहशत व्याप्त है। स्कूल के छात्र-अभिभावक डरे हुए हैं।  इस बीच घटना की सूचना पर रक्सौल के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस की टीम ने मौके से विभिन्न आग्नेयास्त्रों का खोखा बरामद किया है। पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है। पुलिस की अलग-अलग टीमें अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।
हालांकि, मामले में किसी की गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी है। स्कूल के संचालक सह निदेशक कोइरिया टोला निवासी सतीश गिरि ने कहा है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। हालांकि प्रारंभिक तौर पर घटना के पीछे रंगदारी एक कारण के तौर पर बताया गया है। हालांकि, किसी भी तरह के विवाद से स्कूल के निदेशक ने इन्कार किया है।
 जानकारी के अनुसार लक्ष्मीपुर स्थित उक्त निजी विद्यालय में रोज की तरह पठन-पाठन का कार्य चल रहा था। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाश आ धमके। आने के साथ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर शुरू कर दी। दर्जन भर से अधिक गोलियां चलाई गईं। फायरिंग शुरू होने के बाद पूरे स्कूल परिसर में दहशत की स्थिति पैदा हो गई। छात्र व शिक्षक डर के मारे सहम गए। हालांकि, हमले में किसी छात्र या शिक्षक के जख्मी होने की सूचना नहीं है। बस पर फायरिंग के दौरान दो बसों के चालक जख्मी हो गए और बस क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार ने घटना में लिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों को दौड़ाया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। इधर डीएसपी राकेश कुमार ने कहा कि घटना में लिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है। दो दिनों में सभी बदमाशों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS