ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पूर्वी चम्पारण स्वास्थ्य विभाग के 18 कर्मी इधर से उधर
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2017 11:00:00 PM
पूर्वी चम्पारण स्वास्थ्य विभाग के 18 कर्मी इधर से उधर

मोतिहारी।देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

स्वास्थ्य विभाग के 18 कर्मचारियों से संबंधित स्थानांतरण आदेश जारी कर दिया गया है। स्थानांतरित होने वाले कर्मियों में 6 लिपिक, 3 फार्मासिस्ट एवं 9 एएनएम शामिल हैं।  तीन दिनों के अंदर नव पदस्थापित स्थान पर योगदान देने का निर्देश दिया गया है।

स्थानांतरित कर्मियों की सूची :
स्थानांतरण आदेश के मुताबिक लिपिकों की श्रेणी में धर्मेंद्र कुमार को एसीएमओ कार्यालय से पीएचसी पताही, संजय कुमार को पीएचसी मेहसी से एसीएमओ कार्यालय मोतिहारी, राजेश कुमार सिंह (भंडारपाल) को सदर अस्पताल से पीएचसी पकड़ीदयाल, संजय कुमार पांडेय को पीएचसी कल्याणपुर से रेफरल अस्पताल ढाका, आशुतोष पांडेय को रेफरल अस्पताल ढाका से एपीएचसी (कोटवा) कल्याणपुर, ब्रजभूषण प्रसाद श्रीवास्तव को एपीएचसी मधुबनी घाट से भंडारपाल सदर अस्पताल मोतिहारी स्थानांतरित किया गया है। वहीं, फार्मासिस्टों में मो. सोएब रजा को पीएचसी पहाड़पुर से सदर अस्पताल मोतिहारी, मो. जियाउल हक को पीएचसी रामगढवा से सदर अस्पताल मोतिहारी, मो. जिकरुल्लाह को सदर अस्पताल मोतिहारी से पीएचसी तुरकौलिया भेजा गया है। एएनएम चिंतामणी देवी को पीएचसी मधुबन से पीएचसी पकडीदयाल, इंदू कुमारी को पीएचसी रामगढवा से पीएचसी छौड़ादानों, शीला रानी साहा को पीएचसी छौड़ादानों से पीएचसी रामगढवा, गीता कुमारी को पीएचसी चकिया से पीएचसी तुरकौलिया, प्रतिमा देवी को पीएचसी चकिया से पीएचसी कल्याणपुर, प्रतिमा कुमारी को पीएचसी चकिया से पीएचसी तुरकौलिया, कविता को पीएचसी पताही से पीएचसी संग्रामपुर, माधुरी देवी को पीएचसी कल्याणपुर से पीएचसी चकिया तथा प्रीति को पीएचसी रक्सौल से पीएसची बंजरिया स्थानांतरित किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS