ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
हरपुर ओपी प्रभारी पर मोटी रकम ले मारपीट करने का आरोप, मां-बेटे ने लगाई गुहार
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2017 8:07:49 PM
हरपुर ओपी प्रभारी पर मोटी रकम ले मारपीट करने का आरोप, मां-बेटे ने लगाई गुहार

डीएसपी से गुहार लगाते मां-पुत्र

रक्सौल। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


आदापुर के हरपुर ओपी प्रभारी राजेश प्रसाद पर दंबगों संग मिलकर मां-पुत्र के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। इसको लेकर पीड़िताें ने रक्सौल डीएसपी से गुहार लगाई है।
आदापुर वेलवा निवासी  मुन्ना कुमार और सरस्वती देवी ने रक्सौल डीएसपी कार्यालय में डीएसपी राकेश कुमार से न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन में कहा गया है कि थानाध्यक्ष राजेश प्रसाद ने दबंगों के साथ मिलकर उनलोगों के साथ मारपीट की है। कहा कि गुरुवार सुबह 9.15 बजे थानाध्यक्ष राजेश प्रसाद सादे लिबास में पुलिसकर्मियों के साथ मेरे मकान पर पहुँच कर मुझे तथा माँ के साथ मारपीट करने लगे। उक्त घटना की सूचना पुलिस सहायता केंद्र पटना को भी हमलोगों ने दे दी है। कहा कि वे किरायेदार को घर खाली कराने को बोले थे, मगर मेरे किरायेदार मोनू कुमार से मोटी रकम लेकर थानाध्यक्ष ने उल्टे उन्हीं लोगों के साथ मारपीट की। महिला ने इस मामले की जांच कर न्याय दिलाने की मांग करते हुए कहा कि ऐसा नहीं होने पर वह पूरे परिवार संग 3 जून को डीएसपी कार्यालय के समक्ष अनशन करेगी।  डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि जाँच कर कारवाई की जाएगी।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS