ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राजद नेता की हत्या के खिलाफ जाप का फतुहा बंद 31 को
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 6:25:11 PM
राजद नेता की हत्या के खिलाफ जाप का फतुहा बंद 31 को

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आगामी 31 मई 2017 को नेता पप्‍पू यादव की हत्‍या के खिलाफ फतुहा बंद का आह्वान किया और जनतंत्र बचाओ सभा करने की भी घोषणा की। श्री यादव ने कहा कि पिछले दिनों फतुहा में राजद नेता पप्पू यादव की हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या बिहार की चौपट विधि-व्यवस्था का परिणाम है। उन्‍होंने कहा कि अपराधी पहचाने हुए हैं, पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।
सासंद ने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍हें अपने परिवार के सिवाय और किसी की चिंता तो रहती नहीं है। उनके लिए सिर्फ परिवार और संपत्ति मायने रखता है। राजद से उनके परिजनों का कोई हाल भी जानने नहीं आया। श्री यादव ने डीजी को एक पत्र लिख कर इस मामले की एसआईटी जांच की मांग की है। पत्र में सांसद ने फतुहा के डीएसपी पर आपराधिक चरित्र के लोगों के साथ संलिप्‍तता का आरोप लगते हुए उनके तबादले की मांग की। उन्‍होंने कहा कि बिना डीएसपी के तबादले के इस मामले में निष्पक्ष जांच संभव नहीं है।
सांसद ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया कि वे बिहार की विधि – व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त करें। बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ है। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री को अपना चेहरा चमकाने के बजाय राज्‍य में कानून का राज स्‍थापित करने के लिए कड़ा फैसला लेना चाहिए और सत्ता संरक्षित अपराध पर लगाम लगाना चाहिए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS