ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी केन्द्रीय कारा से नौ अपराधियों का अन्य जेलों में स्थानान्तरण
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 3:22:12 PM
मोतिहारी केन्द्रीय कारा से नौ अपराधियों का अन्य जेलों में स्थानान्तरण

मोतिहारी,  (एचएस) : बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी केन्द्रीय कारा से नौ कुख्यात अपराधियों को सुरक्षा कारणों से विशेष केन्द्रीय कारा भागलपुर तथा गया स्थानांतरित किया गया । 

जेल अधीक्षक मनोज कुमार ने गुरुवार को यहां बताया कि कुख्यात अपराधी राहुल सिंह, विकास सिंह, मोहन सिंह, मौजेलाल सहनी और छोटाई सिंह को विशेष केन्द्रीय कारा, भागलपुर तथा लक्ष्मी सिंह , कृष्णा गिरी, राजन सहनी एवं उमेश सहनी को विशेष केन्द्रीय कारा, गया भेज दिया गया है। इन पर हत्याओं, अपहरण , फिरौती के अलावा रंगदारी वसूलने के मामले दर्ज हैं।
पिछले दिनों बेतिया कोर्ट परिसर में उत्तर बिहार का चर्चित कुख्यात अपराधी बबलू दूबे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस को आशंका है कि बबलू की हत्या की साजिश मोतिहारी सेंट्रल जेल में ही रची गयी थी । इसी के मद्देनज़र अपराधियों को यहां से स्थानान्तरित किया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS