ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में ब्रिटेनी चौधरी के भतीजे पर हमला, मो अली गिरफ‍्तार
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2017 10:12:56 PM
मोतिहारी में ब्रिटेनी चौधरी के भतीजे पर हमला, मो अली गिरफ‍्तार

मोतिहारी। चुनाव परिणाम के बाद लोग एक दूसरे पर अदावत निकालने लगे हैं। शहर के गायत्री नगर चौक पर बेलबनवा मलाही टोला मुहल्ला निवासी ब्रिटेनी चौधरी के भतीजे अमर चौधरी पर बुधवार की देर शाम गोलियों से ताबड़तोड़ हमला किया गया। बताया गया है कि उनपर तीन चक्र गोलियाँ चलायी गयीं। हांलांकि अमर बाल-बाल बच गये हैं।  गोली चलाने के आरोप में बेलबनवा निवासी दाउद मियाँ के पुत्र मो अली को पुलिस ने गिरफ‍्तार कर लिया। मिली जानकरी के अनुसार अमर चौधरी पर गायत्री नगर चौक पर हमला किया गया। लागों ने जब पीछा किया तो मो अली फायर करते हुए बेलबनवा मलाहटोली की तरफ भाग गए। 

पुलिस का कहना है कि इस घटना के पीछे कारण चुनावी अदावत लगती है। वैसे जितने लोग, उतनी तरह की बाते कर रहे हैं।  कुछ लोगों का कहना है कि यह वर्चस्व को लेकर हमला हो सकता है। वहीं कुछ का यह भी कहना है कि वोट देने व दिलवाने को लेकर हमले का कारण हो सकता है। वैसे पुलिस जांच के बाद ही उसली कारणों का पता चल पाएगा।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS