ब्रेकिंग न्यूज़
मधेपुरा
फेसबुक पर सन्देश भेजकर तंग करना पड़ा महंगा, भेजा जेल
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 10:10:59 AM
फेसबुक पर सन्देश भेजकर तंग करना पड़ा महंगा, भेजा जेल

मधेपुरा, (हिस) : सोशल मिडिया की पहुंच जहां ग्रामीण क्षेत्रों तक आज पहुंच गई है वहीं, कुछ अवांछित लोगों के कारण वे परेशानी का भी सबब बनते जा रहे हैं। इसी प्रकार का एक अवांछित युवक मुकेश चन्द्र मिश्र, पिता बद्री नारायण मिश्र, सुखासन-चकला, उत्तरवाड़ी टोल वार्ड न 1 को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। उक्त युवक पिछले कई दिनों से लगातार सड़क चलती लड़कियों पर अभद्र टिप्णियां और फेसबुक पर अश्लील सन्देश भेज रहा था। 
मुकेश चन्द्र मिश्र समिधा ग्रुप में कुशल युवा कार्यक्रम मे नामांकन करवाया था और यहीं के अपने बैच की एक छात्रा को लगातार परेशान कर रहा था। लड़कियों ने इसकी जानकारी संस्था के निदेशक संदीप शाण्डिल्य को दिया। मधेपुरा से बाहर रहने के कारण उन्होंने फोन से उक्त लडके कोे समझाने को संस्था के कोर्डिनेटर और अन्य सदस्यों को कहा। 
उन्होंने पुनः मधेपुरा आने पर भी उक्त युवक को अच्छी तरह समझाया। इस पर युवक ने पुनः एसी गलती न करने की बात कह कर छात्राओं और निदेशक से क्षमा मांगी। परन्तु पुनः दो दिन बाद उसने छात्रा को फेसबुक गलत सन्देश भेजा और उसी बैच के अन्य छात्र को भी सन्देश भेजा कि उसका प्यार और भी ज्यादा बढ़ गया हैं। इस पर छात्राओं ने फिर इसकी जानकारी संस्था को दी परन्तु उस समय मुकेश चन्द्र संस्था से भाग गया और दो दिन आया ही नहीं परन्तु जब वह मंगलवार को संस्था पहुंचा तो इसकी जानकारी मधेपुरा पुलिस को दी गयी । कमांडो हेड विपिन कुमार, उदय कुमार सहित पूरी दस्ता ने उक्त छात्र को गिरफ्तार कर हाजत में डाल दिया।
संदीप शाण्डिल्य ने कहा कि मुकेश चन्द्र मिश्र नाम के युवक को समझाने के बाद भी उसके छात्रा को गलत सन्देश भेजा जिस कारण हमें पुलिस की मदद लेनी पड़ी।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS