बिहार
इंटर के गलत रिजल्ट के विरोध में जाप ने की विवि में तालाबंदी
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2017 4:42:10 PM
इंटर के गलत रिजल्ट के विरोध में जाप ने की विवि में तालाबंदी

मधेपुरा, (हि.स.)। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा जारी 12 वीं के गलत परिणाम के विरोध में सोमवार को जाप द्वारा पूरे बिहार के सभी विश्वविद्यालयों में तालाबंदी करा दी गई। 
तालाबंदी से पूर्व जाप संरक्षक सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि उम्र छुपाने-घटाने पर अकेले गणेश को जेल क्‍यों जबकि यह प्रमाणित हो गया है कि घालमेल लालू प्रसाद के बेटे तेजस्‍वी यादव और तेजप्रताप यादव ने भी की है। चुनाव आयोग में जमा शपथ पत्र कहता है कि सच के विपरीत तेजस्‍वी यादव बड़े और तेजप्रताप यादव छोटे हैं तो फिर इनके खिलाफ कार्रवाई क्‍यों नहीं की जा रही है? 
पप्पू ने कहा कि सरकार को गणेश राम के साथ इसके लिए जिम्मेवार लोगों पर भी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने बिहार सरकार से बारह लाख छात्रों की उत्तरपुस्तिका ऑनलाइन करने की मांग की और बच्चों से स्कुटनी के नाम पर लिए जा रहे शुल्क को निःशुल्क किया जाय, साथ ही इस मामले की न्यायिक जांच करवायी जाये और फिर से परीक्षा ली जाए।
सांसद ने कार्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि इसके बाद मंगलवार को बिहार के सभी जिला शिक्षा वहींपदाधिकारी के कार्यालय में तालाबंदी किया जायेगा वहीं, बुधवार को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के कार्यालय के सामने आंदोलन किया जाए। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS