ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
महिला की हत्या कर रिश्तेदारों ने शव को कुआं में डाला
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 6:58:25 PM
महिला की हत्या कर रिश्तेदारों ने शव को कुआं में डाला

लोहरदगा, (हि.स.)। लोहरदगा जिले के जोबांग थाना क्षेत्र में 25 मई को कुआं से मिली महिला के शव मामले का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। बुधवार को एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि जोबांग थाना क्षेत्र के माची स्थित दो सिमानी कुंआ में एक महिला का शव बरामद किया गया था। शव की शिनाख्त नहीं होने के कारण यूडी के तहत जोबांग थाना में मामला दर्ज किया गया था। 

26 जून को जोबांग थाना के थाना प्रभारी ज्ञान रंजन को सूचना मिली कि एक महिला की हत्या कर उसके रिश्तेदारों ने शव को कुंए में छिपाने के नियत से फेंक दिया था। थाना प्रभारी द्वारा कारवाई में मृत महिला के मामा मनोहर यादव, मौसा बालूमाथ, गंगेश्वर यादव तथा मौसी सुनिता देवी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों ने महिला की हत्या कर शव दो सिमानी कुंआ में डालने की बात स्वीकर की है। एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि मृतका का नाम पूनम देवी पति ब्रहमदेव यादव था। उसकी शादी दो माह पहले हुई थी और वह ससुराल में नहीं रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर परिजनों ने षडयंत्र के तहत महिला की हत्या कर दी थी। मौके पर थाना प्रभारी ज्ञानरंजन कुमार, रविंद्र कुमार सिंह मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS