ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
शराब माफियाओं को चिन्हित कर की जायेगी कार्रवाई : डीएम
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 6:19:33 PM
शराब माफियाओं को चिन्हित कर की जायेगी कार्रवाई : डीएम

किशनगंज। शराबबंदी की कार्रवाई को तेज करते हुए जिला प्रशासन ने शराब कारोबार के माफिया तत्वों को चार श्रेणियों में वर्गीकृत और चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। जिला पदाधिकारी पंकज दीक्षित ने शनिवार को मद्य-निषेध अभियान के प्रभावी क्रियान्वयन से संबंधित समीक्षा बैठक के बाद संवाददाताओं को यहां बताया कि इन चार श्रेणियों में आपूर्तिकर्ता ,प्राप्तकर्ता, भंडारणकर्ता और व्रिक्रेता शामिल होंगे जिनकी पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

उन्होंने कहा कि मद्य-निषेध के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए प्रत्येक शनिवार को समीक्षा बैठक होगी, जिसके लिए स्थानीय अभियोजन पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया गया है। जिलाधिकारी ने बताया कि पुलिस द्वारा चिन्हित मामलों पर गहन समीक्षा के बाद ही किसी भी तरह की कार्रवाई की जायेगी। समीक्षा बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा समेत जिला के अन्य पदाधिकारी तथा रेल पुलिस उपाध्यक्ष भी उपस्थित थे।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS