ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लूट के मोबाइल के साथ एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 2:04:59 PM
लूट के मोबाइल के साथ एक गिरफ्तार

किशनगंज। हथियार के बल पर बाइक और मोबाइल लूट मामले में पोठिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को सैफुल रहमान को मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। सैफुल लूट गए मोबाइल में दूसरा सिम लगाकर बात कर रहा था। इसके जरिये ही पोठिया पुलिस ने शुक्रवार को पावबारा गांव से लूटे गए मोबाइल के साथ सैफुल रहमान को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि अप्रैल माह में देवी चौक-सोनापुर पथ पर हथियार के बल पर लूटेरों ने बाइक सहित दो मोबाइल फोन और 12 सौ नकद लूट लिए थे। इस मामले में भुगतभोगी सोनापुर निवासी मो.शकील ने पोठिया थाना में चार अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

लूट के मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल पिछले कुछ दिनों से लूटे गए मोबाइल का डिटेल मंगवाकर ट्रैक कर रहे थे। इसके तहत लूटे गए मोबाइल सहित एक आरोपी सैफुल रहमान को उसके घर पानबारा से गिरफ्तार किया गया। हालांकि प्रारंभिक पूछताछ और जांच में मिली जानकारी के अनुसार लूट की घटना का मास्टर माइंड सैफुल का दूर का एक रिश्तेदार बताया जा रहा है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर चोपड़ा (बंगाल) थानाक्षेत्र के एक ठिकाने पर गुरुवार देर रात छापेमारी भी की गई लेकिन मास्टर माइंड हाथ नहीं लग पाया। पुलिस सूत्रों की माने तो गिरफ्तार सैफुल लूटे गए मोबाइल का प्रयोग कर रहा था। शुक्रवार को गिरफ्तार सैफुल को जेल भेज दिया गया और लूटे गए मोबाइल की बरामदगी के बाद थानाध्यक्ष सुभाष मंडल सीडीआर निकालकर कॉल डिटेल्स खांगालने में जुट गई है। ताकि गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जा सके। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS