ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
लूट के मोबाइल के साथ एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 2:04:59 PM
लूट के मोबाइल के साथ एक गिरफ्तार

किशनगंज। हथियार के बल पर बाइक और मोबाइल लूट मामले में पोठिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को सैफुल रहमान को मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। सैफुल लूट गए मोबाइल में दूसरा सिम लगाकर बात कर रहा था। इसके जरिये ही पोठिया पुलिस ने शुक्रवार को पावबारा गांव से लूटे गए मोबाइल के साथ सैफुल रहमान को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि अप्रैल माह में देवी चौक-सोनापुर पथ पर हथियार के बल पर लूटेरों ने बाइक सहित दो मोबाइल फोन और 12 सौ नकद लूट लिए थे। इस मामले में भुगतभोगी सोनापुर निवासी मो.शकील ने पोठिया थाना में चार अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

लूट के मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल पिछले कुछ दिनों से लूटे गए मोबाइल का डिटेल मंगवाकर ट्रैक कर रहे थे। इसके तहत लूटे गए मोबाइल सहित एक आरोपी सैफुल रहमान को उसके घर पानबारा से गिरफ्तार किया गया। हालांकि प्रारंभिक पूछताछ और जांच में मिली जानकारी के अनुसार लूट की घटना का मास्टर माइंड सैफुल का दूर का एक रिश्तेदार बताया जा रहा है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर चोपड़ा (बंगाल) थानाक्षेत्र के एक ठिकाने पर गुरुवार देर रात छापेमारी भी की गई लेकिन मास्टर माइंड हाथ नहीं लग पाया। पुलिस सूत्रों की माने तो गिरफ्तार सैफुल लूटे गए मोबाइल का प्रयोग कर रहा था। शुक्रवार को गिरफ्तार सैफुल को जेल भेज दिया गया और लूटे गए मोबाइल की बरामदगी के बाद थानाध्यक्ष सुभाष मंडल सीडीआर निकालकर कॉल डिटेल्स खांगालने में जुट गई है। ताकि गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जा सके। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS