ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
किशनगंज
तेजस्वी यादव 12 फरवरी को संविधान बचाओ, न्याय यात्रा पर किशनगंज पहुँचेंगे
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 2:46:34 PM
तेजस्वी यादव 12 फरवरी को संविधान बचाओ, न्याय यात्रा पर किशनगंज पहुँचेंगे

किशनगंज | राजद सुप्रीमो लालू यादव के उत्तराधिकारी सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 12 फरवरी को संविधान बचाओ, न्याय यात्रा पर किशनगंज पहुँचेंगे जिनकी तैयारी को लेकर पार्टी के जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम बबलू एवं युवा राजद इकाई के द्वारा कोचाधामन प्रखंड क्षेत्र में जनता हाट में तैयारी का जायजा लेने पहुँचे । मौके पर कोचाधामन थाना प्रभारी इरशाद आलम, बीडीओ, सीओ कोचाधामन के स्थल निरीक्षण में शनिवार को पहुँचे । 

मौके पर राजद पार्टी के जिलाध्यक्ष बबलू ने कहा कि हमारे नेता प्रतिपक्ष का यह जिले में पहली यात्रा है। इसीलिए पूरे जिला की राजद इकाई उनकी यात्रा को लेकर उत्साहित है और प्रचार-प्रसार में लोग लगे हैं। उन्होंने कहा कि यह यात्रा उनकी ऐतिहासिक होगी जिसमें सुबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हर मोर्चा पर चर्चा करेंगे, क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुबे की जन भावना को धोखा दिया है और भगवाधारी पार्टी की गोद में जा बैठे हैं । आने वाले वर्ष 2019 के चुनाव इसकी खामियाजा तो भुगतना तय है। इसी उद्देश्य को लेकर यह संविधान बचाओ, न्याय यात्रा आयोजित है। मौके पर मुखिया मुजीब इमाम सहित पार्टी के कार्यकर्ता आदि तैयारी का जायजा लेने में उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS